I Miss You Papa-इस दुनिया को छोड़कर जा रहा हूं,लेटर छोड़कर घर से गायब हो गया 7वीं क्लास का स्टूडेंट अरुण

Bhopal Samachar
जयनारायण शर्मा @ शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर की सिटी कोतवाली सीमा में आने वाली चंद्रा कॉलोनी में निवास करने वाला 7वीं क्लास का स्टूडेंट घर पर पत्र लिखकर गायब हो गया। 13 साल का अरुण को ट्यूशन टीचर ने डांट दिया इससे आहत होकर अरुण यह कदम उठाया है।

जानकारी के अनुसार नवाब साहब रोड पर स्थित चंद्रा कॉलोनी में रहने वाले ध्रुव सिंह धाकड़ का इकलौता बेटा अरुण धाकड उम्र 13 साल जीके हेरिटेज स्कूल का कक्षा 7 का स्टूडेंट है। अरुण से छोटी एक बहन है। अरुण घर के पास नवाब साहब रोड पर दीपक सेन सर को यहां ट्यूशन जाता था।

गुरुवार की शाम 5 बजे अरूण घर से ट्यूशन के लिए निकला था उसके बाद वह घर पर लौटकर नही आया। जब अरुण अपने निर्धारित समय के बाद ट्यूशन से लौटकर नही आया तो उसकी तलाश की,ट्यूशन पर जाकर पूछा तो अरूण कल ट्यूशन ही नही गया।

बताया जा रहा है कि अरुण के पिता ध्रुव सिंह कोतवाली पहुंचे और मामले की जानकारी दी। कोतवाली पुलिस ने तत्काल मामले की गंभीरता से लेते हुए परिजनों के साथ अरुण को बस स्टेंड,रेलवे स्टेशन पर तलाश किया लेकिन वह नही मिला। इसके बाद कंट्रोल रूम ले लगे कैमरे को भी खंगाला गया लेकिन अरुण कही भी नही दिखा। अरुण बस अपने गली में लगे कैमरे में घर से जाते कैद हुआ है।

दीपक सर ने बताया कि 20 तारीख को अरुण का इंग्लिश का पेपर था उसके नंबर कम आए थे इसलिए उसे डॉट लगाई थी और कहा था कि आज आप घर जाकर पढना कल फिर आपका टेस्ट फिर लेगें। उसके बाद अरुण कोचिंग नही आया और घर से गायब हो गया।

घर पर छोड़ा पत्र
अरुण ने अपने घर पर नोटबुक के एक पन्ने पर लिखा है
दीपक सर ने मुझे मारा है तो मे अपना घर छोड़कर जा रहा हूं में पापा तुम्हें बहुत चाहता हूं में क्या करू

यह शब्द अरूण ने अपने पत्र में इग्लिंश में लिखे हैं
Deepak sir is beat me so I left my home. I miss my father
I miss mom/dad
मै जा रहा हूं इस दुनिया को छोड के आई मिस यू मॉम डैड

गणेश जी की पूजा करते रहना
मुझे 20 सितंबर 2023 का मारा था
डिब्बे में पैसे रखे थे वो भी ले जा रहा हूं
सॉरी मॉम डेड