HDB FINANCE COMPANY की शिवानी ने कर दिया मेरी किश्त का गोलमाल, शिकायत - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली से मिल रही हैं जहां आज एक युवक शिकायत करने पहुंचा कि मैंने मोटरसाइकिल किश्त पर ली थी। जिसके बाद मैंने फाइनेंस करने वाले युवक को किश्त भी जमा कर दी थी। लेकिन मेरी किश्त अभी तक नहीं चढाई गई,और मुझे परेशान किया जा रहा हैं कि किश्त जमा करों। मैंने किश्त जमा कर दी हैं तो में दोबारा किश्त जमा क्यों करूंगा। इसलिए मैं कार्यवाही चाहता हूं।

जानकारी के अनुसार निवासी यू ब्लॉक ओरियन्टल बैंक के पीछे रहने वाले अमन शर्मा पुत्र राधेश्याम शर्मा ने बताया कि मैंने एच.डी.बी. फाइनेंस से 3 माह पहले मोटरसाइकिल फाइनेंस करायी थी। मैं समय-समय पर किस्त की अदायगी एवं उनके कर्मचारियों के माध्यम से जमा करता रहा है।

एच.डी.बी. फाइनेंस में प्रदीप रावत को जो की पैसे कलेक्शन का काम करता था। मैंने 20 अगस्त 2023 को शिवानी शर्मा जो कि एच.डी.बी. फाइनेंस में कर्मचारी हैं उनका मेरे पास फोन आया कि आपकी मोटरसाइकिल की किस्त प्रदीप रावत को कर देना वह पैसे कलेक्शन करता हैं, और मैं आपकी किश्त को अपडेट कर दूंगा।

जिसके बाद मैंने शिवानी शर्मा के कहने पर प्रदीप रावत को पैसे दे दिये। पैसे देने के बाद आज तक मेरी किश्त अपडेट नहीं हुई, और किश्त का पैसा खाते में बकाया दिख रहा हैं मैने जब इस संबंध में शिवानी को फोन लगाया तो वह कहती हैं कि मुझे आपकी किश्त प्राप्त नहीं हुयी हैं, और जब मैंने प्रदीप को फोन किया तो वह बोला कि मैंने तो शिवानी मैडम को पैसे दे दिये।

लेकिन अब मेरा फोन दोनों में से कोई नहीं उठा रहा हैं, इन दोनों ने आपसी सहमति से मेरी किश्त की राशि गोलमाल कर दिया हैं। उक्त दोनों के द्वारा मुझे लगातार परेशान किया जा रहा हैं और ना ही मेरी राशि जमा की जा रही हैं। और ना ही वापिस की जा रही हैं। इसलिए मैं शिवानी मैडम और प्रदीप के खिलाफ कार्रवाई चाहता हूं। तो इन कार्रवाई की जाये तो आपकी बड़ी कृपा होगी।