नाबालिग बलात्कार पीडिता का गर्भपात करने वाला DOCTOR भी बनाया जाएगा आरोपी,पढिए

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना अंतर्गत निवास करने वाली नाबालिग किशोरी को पिछले 9 माह से लगातार उसकी अश्लील वीडियो की दम पर ब्लैकमेल कर उसका बलात्कार करने वाला कांग्रेस का पार्षद को पिछोर पुलिस अभी तक पार्षद को गिरफ्तार नही कर सकी है। इस मामले में अब एक नया खुलासा भी हुआ है कि पुलिस नाबालिग का गर्भपात करने वाले डॉक्टर को भी इस मामले में आरोपी बनाया जाऐगा।  

जैसा कि विदित है कि  25 सितंबर को पीड़िता की मां ने उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई कराई थी, पीड़िता की बरामदगी के उपरांत जब पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए तो उसने पार्षद सागर घावरी पर उसके साथ बलात्कार करने और गर्भवती होने पर उसका गर्भपात कराने का आरोप लगाया था। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपित के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयानों में इस बात का खुलासा किया है कि पार्षद सागर घावरी उसे बहला फुसलाकर नवंबर 2022 से उससे बातचीत कर रहा था।

इसके बाद उसने 20 जनवरी 2023 को पाल कालोनी में बने अपने एक मकान में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता के अनुसार पार्षद इस अश्लील वीडियो को प्रसारित करने की धमकी देकर लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और जब वह गर्भवती हो गई तो झांसी ले जाकर उसका गर्भपात करवा दिया।


पुलिस के अनुसार आरोपित पार्षद की गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है, जल्द ही पार्षद पुलिस की गिरफ्त में होगा। इसके अलावा पिछोर पुलिस का कहना है कि मामले में पीड़िता का गर्भपात करने वाले डाक्टर को भी आरोपित बनाकर गिरफ्तार किया जाएगा। हालांकि फिलहाल पीड़िता न तो डॉक्टर का नाम बता सकी है और न ही क्लीनिक का नाम। ऐसे में पीड़िता के स्वस्थ होने के उपरांत उसे डॉक्टर और क्लीनिक की शिनाख्त के लिए झांसी ले जाया जाएगा। टीआई यादव के अनुसार डॉक्टर की शिनाख्त होते ही उसे आरोपित बनाकर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

इनका कहना है
हम पार्षद की गिरफ्तारी का प्रयास कर रहे हैं, फिलहाल वह फरार बना हुआ है। पीड़िता भी अभी अस्पताल में भर्ती है। पीड़िता जैसे ही अस्पताल से स्वस्थ होकर डिस्चार्ज होगा तो सबसे पहले उसे झांसी लेजाकर डाक्टर व क्लीनिक शिनाख्त करवाएंगे और डॉक्टर को आरोपी बनाकर आगे की कार्रवाई करेंगे।
शिव सिंह यादव,पिछोर थाना प्रभारी