किराने की दुकान पर सामान लेने गई महिला के साथ बलात्कार का प्रयास:एसपी से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी खबर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है। यहां महिला ने एक शिकायती आवेदन देकर शिकायत करते हुए बताया कि उसके घर के सामने रहने वाला युवक पिछले 6 महा से आये दिन छेड़छाड़ करता है। कई बार समझाइश देने के बाद दी युवक नहीं माना इसकी शिकायत महिला ने थाने मे की लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की है।

खनियाधाना के ग्राम बामौर खुर्द में रहने वाली विवाहिता ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत करते हुए बताया कि उसके घर के सामने रहने वाले भूपेन्द्र पाल पुत्र इमरत पाल पिछले कई महीनों से उसके साथ छेडछाड करता आ रहा है। यहां तक की एक बार उसने महिला के साथ बलत्कार भी किया हैं।

बदनामी की वजह से नहीं की थी पहले शिकायत

महिला ने बताया कि उसने बदनामी की बजह से पहले इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज नहीं कराई थी बल्कि युवक को महिला के पति ने समझाया था लेकिन फिर भी युवकी नहीं माना और लगातार महिला को परेशान करता रहा और महिला चार माह से युवक की छेडछाड झेलती रही

दुकान पर गई महिला के साथ फिर से बलात्कार करने कि की गई कोशिश

महिला ने बताया कि अभी बुधवार को वह उसकी किराने की दुकान पर शक्कर लेने गई तो भूपेंद्र पाल ने उसे अकेला देख अपनी दूकान से खीच कर कमरे में ले गया और बलत्कार करने लगा लेकिन महिला ने इसका विरोध किया और चिल्लाया जिसकी आवाज सुनकर उसका पति आ गया । इस मामले की शिकायत महिला ने खनियाधाना थाने में की तो पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज नहीं की और महिला को भगा दिया।

युवक के परिजनों ने नहीं होने दी रिपोर्ट

महिला ने बताया कि जब वह रिपोर्ट करने गई तो भूपेन्द्र के चाचा थाने पहुंच गए और मेरे शिकायत दर्ज नहीं होने दी महिला ने बताया कि वह पिछले 6 चार महा से परेशान हो रही है। और आरोपी आये दिन उसके साथ छेड़छाड़ करता रहता है। साथ ही आरोपी द्वारा झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी जा रही है।