BF ने अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर 2 महीने तक गैंगरेप किया, 19 साल की लड़की का आरोप

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना सीमा थाना सीमा के बमेरा गांव से गायब हुई 19 साल की विवाहिता के साथ बलात्कार हुआ है। बताया जा रहा है कि विवाहिता को उसका शादी से पूर्व का प्रेमी अपने दोस्तों के साथ भगाकर ले गया था और उसे अपने दोस्त के मकान में रखा था,वह उसके साथ प्रेमी और उसके दोस्त सहित मकान मालिक ने उसके बाद लगातार बलात्कार किया है। पुलिस ने विवाहिता के बयानों के आधार पर तीन युवको पर सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है।

पति ने जुलाई में दर्ज कराई थी गुमशुदगी

भौती थाना सीमा में आने वाले बमेरा गांव में रहने वाले एक युवक ने बताया कि उसकी शादी एक साल पहले पिछोर के नाद गांव की रहने वाली एक युवती से हुई थी। उसकी पत्नी जल्दी जल्दी मायके जाती रहती थी। 23 जून को उसकी विवाहिता अपने गहने और कपडे लेकर गई थी लेकिन वह आज तक नहीं लौटी,पत्नी की अपने स्तर पर तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। इसलिए इसकी रिर्पोट करने के लिए वह भौती थाने आया है। भौंती थाना पुलिस ने पति की रिर्पोट पर विवाहिता की गुमशुदगी दर्ज कर ली और विवाहिता की खोज शुरू कर दी।

थाने पहुंची विवाहिता- कहा 2 माह तक बलात्कार

जानकारी मिल रही है कि पिछले 2 माह से गायब 19 साल की विवाहिता थाने में पहुंची और उसने बताया कि उसके मायके के गांव नाद में रहने वाले छोटू लोधी से उसका अफेयर चल रहा था। वह उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया। छोटू के साथ उसका नाद गांव का ही रहने वाला उसका दोस्त सचिन लोधी भी साथ में था।

यह दोनो विवाहिता को रक्शा में इनके परिचित कमलेश लोधी निवास नाद गांव के मकान पर ले गए जहां इन तीनो ने मुझे बंधक बनाकर एक कमरे में रखा और मेरे साथ 2 माह तक सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने विवाहिता की फरियाद पर सचिन लोधी,छोटू लोधी और कमलेश लोधी के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।