पिछोर विधायक केपी सिंह के सम्मान में नारी शक्ति मैदान में,5 हजार महिलाए पहुंची थाने

Bhopal Samachar

शिवपुरी। पिछोर विधायक केपी सिंह के एक वायरल वीडियो के बाद उपजे विवाद के बहाने विधायक ने आज अपना शक्ति प्रदर्शन कर दिया। आज पिछोर में स्थानीय विधायक केपी सिंह के सम्मान में नारी शक्ति मैदान के बैनर तले पिछोर विधानसभा की महिलाए सड़क पर उतरी और डाक बंगला रोड से पिछोर थाने पहुंचकर एक आवेदन दिया है।

यह है मामला
पिछोर कांग्रेस विधायक पूर्व मंत्री केपी सिंह कक्काजू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर आज कांग्रेस की पदाधिकारी महिलाओं ने हजारों महिलाओं के साथ जाकर थाने में एसडीओपी को ज्ञापन सौंपा है जिसमें महिलाओं का कहना है कि हमारे विधायक केपी सिंह कक्काजू के ऊपर जो भाजपा के लोगों ने आरोप लगाए हैं एक वीडियो को तोड़ मरोड़कर वायरल किया है जिससे हमारे विधायक की छवि धूमिल हो रही है हम सभी महिलाएं चाहती हैं कि वीडियो की जांच की जाए एवं ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाए जिन्होंने हमारे विधायक के खिलाफ यह षड्यंत्र रचा है।


कांग्रेस पिछड़ा वर्ग जिला अध्यक्ष उषा लोधी ने बताया कि हमारे विधायक 30 सालों से पिछोर विधानसभा की सेवा कर रहे हैं और वह हमेशा महिलाओं का सम्मान रखते हैं कुछ लोगों द्वारा हमारे नेता की छवि धूमिल की जा रही है इस संबंध में हमने हजारों महिलाओं के साथ थाने में जाकर ज्ञापन दिया है, और मांग की है कि मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए एवं दोषियों पर कार्रवाई की जाए।

जैसा कि विदित है कि पिछोर में चुनाव शुरू हो चुका है,भाजपा की ओर से पिछोर विधानसभा के प्रत्याशी के रूप में प्रीतम लोधी का टिकट फाइनल हो चुका है। वही कांग्रेस से 6 बार के विधायक केपी सिंह ही संभावित उम्मीदवार है। पिछोर विधायक केपी सिंह एक जनसभा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपने समर्थकों से रायशुमारी कर रहे थे। इस वीडियो को लेकर भाजपा लगातार पिछोर विधायक पर हमले कर रही थी। इस वायरल वीडियो पर राजनीति तेज हुई प्रदेश स्तर के भाजपा के नेता बयान देने लगे। इसके बाद विधायक केपी सिंह ने भी इस वायरल वीडियो पर किसी के सम्मान में ठेस पहुंची हो में माफी चाहता हूं ऐसा बनाकर सोशल पर पोस्ट किया था।

वही आज इसके बाद आज पिछोर विधायक के सम्मान में ऊषा लोधी,जिलाध्यक्ष,पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के नेतृत्व में 5 हजार महिलाए पिछोर की सडको पर उतरी थी। ऊषा लोधी का कहना था कि हमारे विधायक पिछले 30 सालो से महिलाओ को आगे बढाने का काम रहे है। मे लोधी समाज से हूं मेरे उपर दबाव डाला जाता है कि आप प्रीतम लोधी के लिए काम करो,हम व्यक्तिगत रूप से कक्काजू से जुडे ओर पिछले 30 साल से कांग्रेस का काम कर रहे है,हमारा प्रशासन से यही कहना है कि वीडियेा को तोड मरोड कर पेश करने वालो पर मामला दर्ज हो।