पुलिस ने पकडे स्टूडेंट-बैराड के तालाब की पार पर 10 रू के नेाट की पुंगी बनाकर स्मैक पी रहे थे

Bhopal Samachar

बैराड। बैराड़ तालाब की पार पर पुलिस ने 17 साल के दो छात्रों को स्मैक का नशा करते हुए पकड़ा है। 10 रु. के नोट की पुंगी बनाकर दोनों किशोर स्मैक ले रहे थे। चौंकाने वाली बात यह है कि श्योपुर के देवरी गांव के दोनों किशोरों को परिजन ने पढ़ने के लिए बैराड़ भेजा है, लेकिन दोनों छात्रों को किसी ने स्मैक का आदी बना दिया। पुलिस के सामने दोनों छात्रों ने स्मैक को लेकर स्वीकारा कि हमें इसकी आदत पड़ चुकी है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को रविवार की रात मुखबिर से सूचना मिली कि बैराड़ तालाब की पार पर दो व्यक्ति स्मैक का सेवन कर रहे हैं। पुलिस टीम रात करीब 8 बजे के बाद मौके पर पहुंची तो दो लोग स्मैक का नशा करते दिखे। दोनों अलग-अलग 10 रु. के नोट की पुंगी बनाकर मुंह से धुंआ खींच रहे थे। दोनों को पकड़कर नाम पूछे तो उम्र 17-17 के छात्र निकले। दोनों श्योपुर जिले के चिलमानी थाने के देवरी गांव के निकले। पूछताछ में दोनों छात्रों ने बताया कि हमें स्मैक की आदत पकड़ गई है। इसलिए हम दोनों स्मैक का सेवन कर रहे हैं।

पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर अवैध मादक पदार्थ का नशा करने पर दोनों बाल अपचारियों के खिलाफ 8/27 एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। उधर लोगों का कहना है कि नगर में नशे का कारोबार बुरी तरह फैल चुका है। इसके सौदागार पढ़ने वाले छात्रों को सबसे पहले अपनी गिरफ्त में लेते हैं।