SHIVPURI NEWS- पैसे के लेनदेन से शुरू हुए झगडे में आरोपी ने पीड़ित के सिर में मारी लाठी: युवक गंभीर हुआ घायल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है। यहां पर आरोपी पर कार्यवाही व आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई हैं

जानकारी के अनुसार हाकिम सिंह कुशवाह पुत्र स्व. हरी सिंह कुशवाह निवासी ग्राम पोहा तहसील व थाना नरवर ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर शिकाल दर्ज कराई हैं हाकिम सिंह ने बताया कि मेरे पडोस में रहने वाले उमराव सिंह कुशवाह, बलवंत व भूपेंद्र कुशवाह, रिंकू कुशवाह निवासीगण पोहा ने मेरे साथ मामूली पैसे के लेने देने को लेकर गाली गलौच कर मेरे सिर में लाठी मार दी जिससे में सिर में काफी घाव हो गया। जिसकी शिकायत मेरे द्धारा पुलिस थाना नरवर में की गई है।

लेकिन पीड़ित का कहना हैं कि पुलिस ने इसमें आरोप पर छोटी मोटी धराए लगा कर केस दर्ज किया हैं जबकि घाव बहुत गहरा था अभी तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी नहीं किया गया है। आरोपी परिवार जनों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। साथ ही इस मामले के बाद आरोपी ने हमारे वोर से मोटर भी चुरा ली है। जिसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराना चाहि लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। इसके बाद इसकी शिकायत सी.एम. हेल्पलाइन पर दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने वह भी बंद करा दी है।

पीड़ित ने बताया कि चोरी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया हैं साथ ही आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। पीड़िता ने आरोपी से अपनी जान माल का खतरा भी बताया हैं। पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया ने दो दिन पहले ही निर्देश दिये थे कि सभी छोटे मोटे मामले में पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही करे और तुरंत गिरफ्तार करे।