SHIVPURI NEWS- पोल से युवक गिरा, हाईवे पर पुलिया से जा टकराई कार,भैंस के कारण महिला की मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटे में तीन अलग अलग दुर्घटनाओं में 3 मौतें होने की खबर मिल रही है। पिछोर थाना सीमा में एक युवक बिजली के के पोल से गिर गया उसकी मौत हो गई। वही जिले के दिनारा में एक महिला की तालाब में डूबने से मौत,सुरवाया थाना सीमा में एक कार दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई

पोल से गिर गया युवक-मौत
पिछोर| ग्राम गजापुर में रविवार को सुबह बिजली के पोल पर काम करते समय एक युवक नीचे गिर गया। जिससे उसके सिर में चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पीएम कराकर परिजनों का सौंप दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वासुदेव यादव पुत्र जहान सिंह यादव ने बताया कि उसका छोटा भाई जीतेंद्र उर्फ जीतू यादव ठेकेदार पंकज चौबे के यहां काम कहता है। रविवार को सुबह के समय उसका भाई ग्राम गजापुर में काम करने के लिए गया था। इसी दौरान ठेकेदार पंकज ने बताया कि जीतेंद्र बिजली के पोल से नीचे गिर गया है जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है।

इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस ने युवक के शव को पीएम के लिए भिजवाया और पीएम कराने के बाद परिजनेां को सौंप दिया है। वहीं परिजनों का आरोप है कि ठेकेदार द्वारा बिना सुरक्षा उपकरणों के ही उससे काम कराया जा रहा था जिससे मौत हो गई।

तालाब में डूबी महिला-भैंस निकालने गई थी
शिवपुरी जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के बगरोदा गांव में शनिवार को एक महिला की मौत तालाब में डूबने से हो गई। दिनारा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बगरोदा गांव की रहने वाली 40 वर्ष यह गोमाबाई लोधी भैंस चराने के लिए गांव के तालाब किनारे गई हुई थी। जब शाम तक वह घर वापस नहीं आई इसके बाद परिजनों ने महिला की तलाश शुरू की जहां रात करीब 10:00 बजे महिला का शव तालाब में उतराता हुआ मिला।

बताया गया है कि महिला की भैंस तालाब में उतरी हुई थी जिसे निकालने के प्रयास में महिला तालाब में डूब गई जिससे उसकी मौत हो गई। दिनारा थाना पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर्ज शुरू कर दी है।

कोटा-झांसी फोरलेन हाईवे पर पुलिया से टकराई कार:एक की मौत
शिवपुरी। जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र के कोटा-झांसी फोरलेन हाइवे पर रविवार सुबह एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। हादसे में एक कार सवार की मौत हो गई वहीं दो लोग इस हादसे में घायल हुए हैं। दुर्घटना के बाद कार का ड्राइवर मौके से फरार बताया गया है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरवाया थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज हादसे की जांच शुरू कर दी है।

पीताम्बरा मां के दर्शन कर लौट रहे थे कार सवार
जानकारी के अनुसार, कोलारस के रहने वाले रिंकू धाकड़ (30) निवासी हरिपुर गांव, दीपक धाकड़ (17) निवासी हरिपुर गांव, विक्रम निवासी लेवा गांव दतिया की पीतांबरा माता के मंदिर के दर्शन कर कार में सवार होकर वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान खालसा होटल के पास रात करीब 4:00 बजे कार अनियंत्रित होकर हाइवे की पुलिया से टकरा गई।

सूचना के बाद सुरवाया थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टरों ने रिंकू धाकड को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना में दीपक धाकड़ की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना में कार की आगे की सीट पर बैठे विक्रम को एयर बैग खुलने के चलते मामूली चोटे आई है।