SHIVPURI NEWS- गोटू पहुंचे पीसीसी चीफ कमलनाथ के पास, सेट हो चुकी है कोलारस विधानसभा की गोटिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोटू ने आज भोपाल पहुंच कर कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ली है। इससे पूर्व जितेंद्र जैन गोटू ने लगभग 15 रोज पूर्व भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से अपना त्यागपत्र दे दिया था,लेकिन यह कहा था कि कांग्रेस की सदस्यता नही ली है,अपने शुभ चिंतकों के विचार विमर्श करके ही निर्णय लिया जाऐगा।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोटू अपने समर्थको के साथ भोपाल पहुंचे और कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। राजनीतिक पंडितो का कहना है कि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन ने कांग्रेस की सदस्यता लेने से पूर्व कोलारस विधानसभा के टिकट ठोक बजा कर पक्का कर लिया है उसके बाद ही गोटू ने यह कदम उठाया है।

आज शिवपुरी के वह चेहरे भी पीसीसी कार्यालय में देखे गए जो पुराने कांग्रेसी थे उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है पूर्व जनपद अध्यक्ष पारम सिंह रावत,शहर ब्लॉक अध्यक्ष राकेश जैन आमोल। पारम सिंह यादव ने बताया कि वह भाजपा में कहा गए थे जो कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगें। बताया जा रहा है कि गोटू ने ऐसे कई पुराने कांग्रेसियों को सक्रिय कर दिया जो पिछले 2 साल से निष्क्रिय थे।