SHIVPURI NEWS- काहे को रायता फैला रिया है लाडले, ठंड रख पुत्तर - धैर्यवर्धन शर्मा

Bhopal Samachar
भारतीय जनता पार्टी के नेता श्रीधर वर्धन शर्मा ने श्री रणवीर सिंह रावत के सुपुत्र श्री आदित्य सिंह रावत को खरी खोटी सुनाई है। सबलगढ़ से रणवीर को टिकट ना मिलने पर आदित्य ने फेसबुक पर भाजपा के प्रति बगावत का ऐलान कर दिया था। प्रतिक्रिया में श्री धैर्य वर्धन शर्मा ने लिखा कि, 20 सालों के राजनैतिक कैरियर में भाई साहब जी को पार्टी ने विधायक बनाया। अगली बार जीतने की संभावनाएं न के बराबर थी फिर दुबारा टिकट दिलाया। लंबे लंबे दो कार्यकाल के लिए पार्टी जिला अध्यक्ष , निगम की लाल बत्ती, मोर्चा प्रदेश का अध्यक्ष और  प्रदेश स्तर पर संगठन में शीर्ष 2 नंबर पर बैठाया । विधानसभा क्षेत्र में ऊपरी कृपा से इनके बगैर पत्ता भी नहीं हिलता और फिर भी इतना दर्द ! 

सीट रिजर्व न हुई होती तो शायद निर्बाध, लगातार, परमानेंट टिकट पाने का रिकॉर्ड इन्ही के नाम कायम होता। कई कार्यकर्ता 30 पैंतीस साल से चकोर की तरह निहार रहे हैं कि कब हाई कमान की कृपा बरसेगी और जीवन में सिर्फ एक बार टिकट देकर धन्य कर देंगे। 
कई तो मीसा बंदी भी जिलाध्यक्ष तक न बनाए गए, वे अब भी एक निष्ठ होकर लगे पड़े हैं।
बगैर उफ्फ किया लगे पड़े हैं फर्श उठाने में। किशोरावस्था से पूरी जवानी झोंक दी बहुतेरों ने और अब अधेड़ हैं लोग , उन्हें कुछ नही मिला।
अर्श पर बैठे नेताजी के सुपुत्र को संयम रखना था। सोशल मीडिया पर खामोखा इतनी खता कर बैठे।
इतना क्यों छलक गया दर्द!
अभी  तो भीतरबाहर कहीं और से भी दावेदारी होगी।
काहे को रायता फैला रिया है लाडले।
ठंड रख पुत्तर 🤔 

सोशल मीडिया पर पड़े झन्नाटेदार तमाचों के बाद आदित्य रावत ने फेसबुक से अपनी पोस्ट रिमूव कर दी।