SHIVPURI NEWS- पति शराब के नशे में कहता है दोस्तो के साथ बिस्तर शेयर कर,बात नहीं मानने पर मारपीट

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है यहा आज एक महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला का कहना है कि उसका पति व जेठ आये दिन महिला की मारपीट करते हैं साथ ही अपने मित्रों के साथ अवैध सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाता है। पति ने अपनी पत्नी को 3 बच्चे के साथ घर से भी निकाल दिया हैं।

जानकारी के अनुसार पूजा पाल पत्नी अशोक पाल पुत्री लालाराम पाल निवासी मोहनगढ़ सालौरा थाना पिछोर हाल निवासी नारई थाना अमोला ने आज एसपी ऑफिस में शिकायत करते हुए बताया कि मेरा विवाह 9 वर्ष पूर्व अशोक पाल पुत्र सुंदर पाल निवासी ग्राम मोहनगढ़ सालौर से हिन्दू रीति रिवाज से संपन्न हुआ था जिसमे मेरे पिता ने लगभग डेढ लाख रुपये का घर गृहस्थी का सामान एवं 50 हजार रुपये नगद एवं 50 हजार रुपये के जेवरात दिये थे।

लेकिन शादी के कुछ दिनो बाद ही मेरे पति द्धारा मेंरी मारपीट की जाने लगी थी। लेकिन मेरे द्वारा कही भी शिकायत नहीं कि गई थी क्योंकि थोडी बहुत नोक जोक सबके साथ होती है। लेकिन उसके बाद मेरे पति ने मेरे साथ ज्यादा मारपीट करना शुरू कर दिया साथ ही मेरे साथ मेरे जेठ लालाराम और जगदीश नेे मिलकर मेरी मारपीट की तथा कहते थे कि तेरे बाप के यहां से 50,000/-रुपये नगद लेकर आ तब तुझे इस घर में रहने देंगे मुझे व मेरी पुत्रियों को कई कई दिनों तक भूखा रखा जाता था तथा किसी भी प्रकार की कोई भरण पोषण की व्यवस्था नहीं की जाती थी।

मेरे पति अशोक तथा जेठ लालाराम एवं जगदीश सभी मारपीट करने लगे और अपने मित्रों के साथ नशे में धुत होकर आते और कहते कि हमारे दोस्तों के साथ तुझे अवैध शारीरिक सम्बन्ध बनाने होंगें। जब मैंने ऐसा करने से मना किया तो मेरे साथ मारपीट करते थे। मेरी 3 पुत्रियां हैं सृष्टि आयु 05 साल, नैना आयु 02 साल, और जान्हवी आयु 07 माह उनको लेकर में इधर उधर भटक रही हूँ। में उनकी प्रताड़नाओं के कारण बहुत परेशान हूं।

मेरे जेठ व पति के द्धारा 16 जुलाई को शाम को मेरी मारपीट की गई थी और कहा गया कि तू 50,000 रुपये लेकर आइगी तभी इस घर में रह पाएगी। में अभी मेरी मौसी के यहां पर रह रही हूॅं और वह मुझे आये दिन जान से मारने की धमकी दे रहा है। मै चाहती हूॅं कि मेरे पति व जेठ पर कार्यवाही हो मेरी रिपोर्ट दर्ज हो जिससे में अपने बच्चों को अच्छे से रख सकूॅं।