SHIVPURI NEWS- पिछोर के पहलवान ने गंगाजल नहीं उठाया, जिला बनाने की मांग चुनावी राजनीति थी

Bhopal Samachar
कांग्रेस पार्टी के विधायक श्री केपी सिंह, पिछोर विधानसभा का चुनाव जीतने के लिए पॉलिटिकल प्रोपेगेंडा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान की सभा के पहले उन्होंने पिछोर को जिला बनाने की मांग की थी। 

मुख्यमंत्री ने सभा में कहा कि, आप भाजपा के प्रत्याशी को विधायक बनाइए, मैं पिछोर को जिला बना दूंगा। यह सबसे अच्छा मौका था जब कांग्रेस विधायक श्री केपी सिंह, पिछोर की जनता के हित में संघर्ष करते थे। पिछोर को जिला बनाने की मांग देकर कोई बड़ा प्रदर्शन कर सकते थे। कम से कम गंगाजल उठाकर इतना तो कह ही सकते थे कि, यदि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो, जब तक पिछोर को जिला घोषित नहीं कर दिया जाएगा तब तक मंत्री पद की शपथ नहीं लूंगा, परंतु उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया। 

पिछोर को जिला बनाने के लिए बड़ा प्रदर्शन करने के बजाए एक बड़ी लंच पार्टी का आयोजन किया। यहां पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री बनूंगा, तब पिछोर को जिला बनाऊंगा। कुल मिलाकर श्री के पी सिंह द्वारा पिछोर को जिला बनाने की मांग, केवल एक पॉलिटिकल प्रोपेगेंडा थी। उनके बयान से स्पष्ट हो गया है कि वह पिछोर को जिला बनाने के लिए सीरियस नहीं है।