SHIVPURI NEWS - मालिक ने किया नौकर की पत्नी का बलात्कार,अब रच रहा है बड़ा षड्यंत्र:ऑडियो वायरल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। मामला बलात्कार की पीडिता के पति को धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने धमकी का ऑडियो का ऑडियो मीडिया को उपलब्ध कराते हुए एसपी शिवपुरी से इस मामले की शिकायत की है। इस आडियो में बलात्कारी का जीजा पीडिता ओर पति के लिए षड्यंत्र रच रहा है। दो लोगो की बातचीत है।

पहले समझे मामले को-यह आवेदन दिया है एसपी शिवपुरी को
आज मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में बलात्कारी पीडिता ने आवेदन सौंपा है इस आवेदन के अनुसार पोहरी की रहने वाली विवाहिता उम्र 25 साल निवासी ठाकुर बाबा मंदिर के पीछे मनियर में रहने वाली विवाहिता की बलात्कार 4 जुलाई को विवाहिता के पति के मालिक  इशरत खान निवासी कमलागंज ने बलात्कार कर दिया था। इस मामले मे कोतवाली पुलिस ने आरोपी इशरत खान के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।


पत्नी बोली पति को मिल रही है धमकी
आज एसपी आफिस मे सौंप आवेदन में विवाहिता ने बताया कि आरोपी इशरत खान के जेल जाते ही उसके परिजन और रिश्तेदार उस पर राजनीमा का दबाव बनाने के लिए पति को जान से मारने की धमकी दे रहे है और पुलिस से स्मैक व हरिजन एक्ट जैसे गंभीर अपराधों में फंसाने की धमकी दे रहे है। विवाहिता के पास एक धमकी व षडयंत्र रचते हुए बातचीत का आडियो भी है।

यह है आडियो मे
पीडिता ने एक 3 मिनट का आडियो मीडिया को दिया है। पीड़िता के पति ने बताया कि इसमे इशरत खान का जीजा और झिरी के रहने वाले संतोष बात कर रह हैं इसमें इशरत का जीजा संतोष से बोल रहा है कि कि तुम पीड़िता और पति के पति का घर का पता करो कहां रहता है। पीड़िता के पति पर स्मैक रखवानी है ओ पीडिता पर हरिजन एक्ट का मामला दर्ज करवाना है पुलिस में मेरी सब सेटिंग है और इन दोनो को जेल पहुंचवाकर इनकी वहां मारपीट करवानी है। जेल में मेरी सब बातचीत हो चुकी है। इन दोनो को वहां पूरी यातनाए दिलवानी है जिससे यह राजीनामा करे। पता करो की यह दारू पीता है अगर पीता है तो इसे घर बुलाओ इसको मैं उठाकर ले जाऊँगा और कमरे में बंद कर उसकी मारपीट करूगा।

पीडिता ने पति ने बताया कि कुछ साल पूर्व में इशरत के यहां ड्राइवरी का काम करता था,लेकिन मैने छोड दिया अब में स्कूल की बस चलता हूं।