SHIVPURI NEWS- रन्नौद भाजपा मंडल महामंत्री का भांजा फंदे पर लटका मिला, पैर जमीन पर मिले

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना सीमा से मिल रही है कि रन्नौद नगर में निवास करने वाले 21 वर्षीय युवक की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। युवक की लाश नारियल के पेड़ की रस्सी से लटकी मिली है। युवक की मां ने कहा बेटे की हत्या कर लाश को टांग दिया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में लाश को पीएम भेजते हुए मर्ग कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार रन्नौद नगर में निवास करने वाले भोला खटीक उम्र 25 के निर्माणाधीन पीएम आवास योजना के मकान में फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। भोला के पिता की मृत्यु के बाद परिवार में उसकी मां और बहनों की जिम्मेदारी थी। बताया जा रहा है कि भोला की किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

यह था क्राईम सीन
मृतक भोला खटीक के मामा महेश खटीक भाजपा मंडल महामंत्री रन्नौद ने बताया कि भोला पीएम आवास योजना से मंजूर मकान में प्रतिदिन सोने को जाता था। भोला की लाश मकान में यूज होने वाली चैली बल्ली को बांधने वाली जूट की रस्सी से फांसी के फंदे पर लटकी मिली है।

भोला की लाश लकड़ी की बल्ली पर लटकी मिली थी,भोला के कपडे पहने था,जूते भी पहन रखे थे। उसका मोबाइल भी पास में खटिया पर रखा हुआ था और बीड़ी बंडल भी वही रखे हुए थे,भोला के पैर जमीन पर थे और घुटने भी मुडे हुए थे। भोला के मामा का कहना था कि उसकी किसी की दुश्मनी नही थी।

मां ने कहा बेटे को किसी ने हत्या कर लटकाया है

भोला खटीक की मां सावित्री खटीक ने कहा कि मेरे बेटे को किसी ने मारकर लटकाया है,नारियल की रस्सी से कोई फांसी नही लगा सकता है। युवक का बडा भाई महाराष्ट्र में नौकरी करता है वही भोला खटीक की तीन बहन है इसमें एक बहन की शादी हुई थी। युवक बकरे बेचने और खरीदने का काम करता था उसी पर पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी।