SHIVPURI NEWS- पटवारियों का चेतावनी पत्र सहित ज्ञापन, अभी सामूहिक अवकाश-फिर होगी हड़ताल

Bhopal Samachar
पिछोर। पिछोर तहसील के समस्त पटवारियों ने मंगलवार के दिन तहसील कार्यालय पिछोर पहुंचकर अपनी वेतनमान जैसी विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्टर महोदय के नाम एक ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा।

मध्यप्रदेश पटवारी संघ पिछोर तहसील अध्यक्ष गौरव शर्मा के नेतृत्व में तहसीलदार पिछोर शिवशंकर गुर्जर को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में पटवारियों ने उल्लेख किया है कि वर्ष 1998 में से जो वेतनमान निर्धारित है उसमें अभी तक वृद्धि नहीं की गई हैं और न ही पदोन्नति एवं वेतन भत्ता जैसी समस्याओं का हल हुआ है। राजस्व मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक ने घोषणा कर आश्वासन दिया, लेकिन अधूरा है।

इसी को लेकर 21 अगस्त से प्रारंभ प्रथम चरणबद्ध के बाद अब द्वितीय चरणबद्ध 23 अगस्त से तीन दिन तक पटवारियों ने सामूहिक अवकाश लेने का निर्णय लिया है। हमारी मुख्य मांग 2800 ग्रेड पे एवं वेतनमान भत्ते व पदोन्नति जैसी अन्य समस्याएं शामिल हैं। मध्यप्रदेश पटवारी संघ द्वारा कहा गया है कि अगर निश्चित समय पर हमारी मांगे पूरी नही होती तो हम 26 अगस्त को शासकीय अवकाश के पश्चात 28 अगस्त से लगातार कलमबंद हड़ताल आंदोलन के लिए मजबूर होंगे।

प्रदेश पटवारी महासंघ शासकीय व्हाट्सएप ग्रुप से रिमूव होकर पहले ही चेतावनी दे चुका है कि अगर किसी भी प्रकार से असुविधा का सामना होता है तो इसका जिम्मेदार शासन प्रशासन होगा। इस दौरान तहसील प्रवक्ता हेमंत तिवारी, पटवारी संघ पिछोर तहसील मीडिया प्रभारी पवन यादव भी मौजूद रहे।