SHIVPURI NEWS- बदरवास में मारपीट के डर के वजह से श्रीराम यादव ने गटका जहर, ईलाज के दौरान मौत

Bhopal Samachar
बदरवास। बदरवास थाना क्षेत्र के रेजा घाट के रहने वाले 35 साल के युवक ने गुरुवार की शाम जमीनी विवाद में हमला करने आए पड़ोसियों के डर से जहर का सेवन कर लिया था परिजनों ने युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहां से उसकी बिगड़ती तबीयत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया था जहां आज शुक्रवार को युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। युवक की मौत के बाद परिजन पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को बदरवास थाने ले पहुंचे जहां उनके द्वारा थाने के बाहर शव रखकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की गई।

जानकारी के मुताबिक बदरवास थाना क्षेत्र के रेजा घाट गांव में बृजभान सिंह यादव अपने परिवार के साथ खेत में बने मकान में रह रहे थे। ब्रजभान सिंह यादव के बेटे देवेंद्र यादव ने बताया कि पड़ोस के रहने वाले पहलवान यादव और मुंशी यादव की जमीन उनकी जमीन से लगी हुई थी। गुरुवार को पहलवान यादव और मुंशी यादव ने अपनी जमीन से आगे बढ़कर हमारी जमीन में लोहे की एंगल गाड़ना शुरू कर दी थी। इसका विरोध मेरे पिता बृजभान सिंह यादव और मेरे भाई श्रीराम यादव ने किया था।

गुरुवार की शाम करीब पहलवान सिंह यादव और मुंशी यादव के साथ करीब 15 से 20 लोग मारपीट के उद्देश्य से घर पहुंचे थे इसी डर से मेरे भाई श्रीराम यादव ने घर में रखी फसल में डालने वाली इल्ली मारने की दवा को पी लिया था जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। श्रीराम यादव को उपचार के लिए पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहां से उसे मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया था मेरे भाई श्रीराम यादव ने मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया था।

मृतक के शव का पोस्टमार्टम मेडिकल कॉलेज में कराने के बाद परिजन शव को बदरवास थाने ले पंहुचे जहां थाने में शव रखकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की गई। बदरवास थाना प्रभारी नरेंद्र यादव का कहना है कि मेडिकल कॉलेज की चौकी मैं मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया गया है मार्ग की डायरी थाने पर मंगाई गई है। परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।