SHIVPURI NEWS- पड़ोसी से परेशान पिछोर का लोधी परिवार कलेक्टर की शरण में, प्रीतम का पता नहीं

Bhopal Samachar
शिवपुरी। पूरे मध्यप्रदेश में डंका बजाया जाता है कि पिछोर के 100% लोधी मतदाता, प्रीतम लोधी को सपोर्ट करते हैं क्योंकि प्रीतम लोधी उनके हर सुख दुख में उनके साथ खड़ा रहता है परंतु आज कलेक्टर ऑफिस में हुई जनसुनवाई में कुछ और ही नजारा सामने आया। पड़ोसियों से परेशान पिछोर का लोधी परिवार कलेक्टर से संरक्षण मांग रहा है। कहने की जरूरत नहीं कि उन्हें प्रीतम लोधी उनका नेता नहीं है।

जानकारी के अनुसार कमल सिंह पुत्र धनीराम लोधी, राजेंद्र पुत्र रमेश कुमार लोधी, महेंद्र पुत्र रमेश कुमार लोधी, रमेश कुमार पुत्र मेहरबान लोधी,अनीता पत्नी कमल सिंह लोधी, सुखदेवी पनि राजेन्द्र लोधी, अनीता पत्नि महेन्द्र लोधी, समस्त निवासीगण निवासी ग्राम छिरवाहा थाना पिछोर ने आज जनसुनवाई में शिकायत करते हुए बताया कि गांव के ही रहने वाले निरंजन मुकेश इन्द्रपाल, राममिलन, तखत सिंह जगदीश संजीव, अतर सिंह मनोज, देवेन्द्र, अजब सिंह, रानू से हमारा पुराना झगड़ा चल रहा है।

इसलिए उक्त लोग हमारे परिवार से रंजिश रखते है। और जमीन की रजिस्ट्री करवाने का दबाव बना रहे है। रजिस्ट्री नहीं करने पर गंदी गंदी गालियां देते है। साथ ही जान से मारने की धमकी दी जाती है। साथ ही उक्त लोगों के द्वारा जगजीवन जाटव नाम के व्यक्ति के माध्यम से झूठे केस SCST ACT लगाने की धमकी दी जा रही है। इसकी शिकायत जब हमारे द्वारा पिछोर थाने में की गई तो उन्होंने शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया हैं। इसके बाद हमलोगो को कलेक्टर के पास आना पडा हैं। 

यहां याद दिलाना जरूरी है कि पिछले दिनों अनुसूचित जाति समाज के एक कार्यक्रम में विवादित बयान देने के कारण ही प्रीतम लोधी को भाजपा से निष्कासित किया गया था। यानी प्रीतम लोधी, अनुसूचित जाति समाज के लोगों को आकर्षित करने का प्रयास कर रहे हैं और शायद इसी के चलते पीड़ित लोधी परिवार को संरक्षण नहीं दिया जा रहा है।