SHIVPURI NEWS - करैरा में जाटव चाचा की दहशत, हमले में घायल परिवार घर नहीं जा पा रहा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां एक परिवार के ही सदस्य ने अपने भाई की पत्नी और बेटी को इतना मारा की, मां बेहोश हो गई और बेटी के सर में 18 टांके आए हैं, महिला ने बताया कि मैं और मेरी बेटियां घर की साफ सफाई का कर रहे थे। तो कचड़ा उड़कर मेरे देवर के आंगन में चला गया, जिसे लेकर देवर अश्लील गालियां देने लगा गालियां देने से मना किया तो वह मारने पर उतारू हो गया।

जिसके बाद उसने मेरे व मेरी बेटियां के साथ सरेआम मारपीट कर दी। मेरी बेटी के सिर में 18 टांके आये हैं, रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने साधारण धाराओं में मामला दर्ज कर छोड़ दिया। यह हत्या का प्रयास था,पीडिता ने एसपी शिवपुरी से मांग की है वह इस मामले में आरोपियों पर 307 का मामला दर्ज कराए।

जानकारी के अनुसार ग्राम वगेधरी थाना करैरा जिला शिवपुरी की रहने वाली निकिता जाटव ने बताया कि 10 अगस्त को शाम करीब 6 बजे मैं और मेरी मां चंदा अपने घर में साफ सफाई कर रहे थे,तो हमारे चाचा पृथ्वीराज जाटव का मकान हमारे मकान से चिपका हुआ हैं, और उनका आंगन भी हमारे आंगन से लगा हुआ हैं तो सफाई करने समय थोडा बहुत कचरा उनके आंगन में चला गया।

इसी बात से नाराज होकर चाचा मेरी छोटी बहन करीना को गालियां देने लगे। और कहने लगे कि तेरी मां को और तुझे कितनी बार मना किया है, लेकिन तुम अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हो इसी बात को लेकर चाचा पृथ्वीराज ने मेरे पिता कैलाश जाटव को पत्थर मारा, जो कि मेरी पीठ में जाकर लगा। तो वहां मेरी मां और बहन करीना आ गये और बीच बचाव करने लगे।

इसी बीच मां चंदा के साथ हाथ लात घूसों से मारपीट करने लगा, पत्थर मारा जो कि मां के सर में आकर लगा। मां को आरोपी ने अधमरा कर दिया। जिससे मां बेहोश हो गई। मैं व मेरी बहन बीच बचाव में आये तो आरोपी ने मुझे पकड लिया और मेरे सर में कुल्हाड़ी मार दी जिससे मेरे सिर में 18 टांके आये हैं जिसका उपचार जिला अस्पताल शिवपुरी में जारी हैं।

छोटी बहन के मुंह पर पेशाब करने लगा आरोपी 

आरोपी पृथ्वीराज ने मेरी छोटी करीना को पकड़ लिया उसके साथ भी डंडों व लात घुसों से मारपीट कर दी। और मेरी बहन करीना का मुंह पकड़कर पेशाब करने लगा जिसको देखकर हमारे पड़ोस में रहने वाले मोहन जाटव पुत्र लालू राम जाटव और और मेरे पिता आये और उन्होंने मेरी बहन को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया तो आरोपी भाग गया। जाते जाते कहने लगा कि तुमने अगर मेरे थाने व न्यायालय में शिकायत ली तुझे व तेरे परिवार को जान से खत्म करवा दूंगा। और गांव से भी बाहर निकलवा दूंगा।

तू मुझे जानती नहीं हैं तथा इस घटनाक्रम का पूरा वीडियो मेरे पास हैं तथा कुछ वीडियो आरोपी पृथ्वीराज के साढू राम सिंह ने पुलिस थाना करैरा से मिलकर कटवा दिया हैं। तथा हम आरोपी पृथ्वीराज के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज करवाने थाने गये जिसमें थाना कर्मचारियों द्वारा साधारण धाराओं के तहत कार्यवाही की। आरोपी का साडू धमकी देकर गया कि जब तक हमें चैन नहीं मिलेगा-जब तक तुम्हें जान से नहीं मार देते

हम अपने घर नहीं रह पा रहे हैं और डर के कारण मेरी बहन करीना कॉलेज नहीं जा रही हैं, तथा आरोपी का साडू दिन प्रतिदिन धमकियां देता हैं कि जब तक तुम्हें जान से नहीं मार देते तब तक हमें चेन नहीं मिलेगा। इसलिए निवेदन हैं कि धाराएं बढाई जाये और आरोपी को जेल भेजा जाए जिससे की हम चेन से अपने घर रह सकेंगे और मेरी छोटी बहन करीना अपनी कॉलेज जा सकेगी।