SHIVPURI NEWS- कुशवाह परिवार की तोड़ दी टपरिया,कर दिया रास्ता बंद, परिवार चढ गया पानी की टंकी पर

Bhopal Samachar
काजल सिकरवार@ शिवपुरी। खबर शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा में आने वाले नौहरी खुर्द वार्ड क्रमांक 1 में निवास में रहने वाले एक कुशवाह की दबंगों ने टपरिया को तोड़ दिया और घर से निकलने वाले रास्ते को कवर करते हुए तार फेंसिंग कर दी। तहसीलदार को इस मामले की सूचना दी,लेकिन सुनवाई नही होने के कारण पीड़ित परिवार पानी की टंकी पर चढ गया। इस सूचना पर मौके पर पहुंच गया-साथ में वार्ड क्रमांक 1 के पार्षद अमरदीप शर्मा भी पहुंच गए। बडी ही मुश्किल से इस परिवार को पार्षद ने इस परिवार को पानी की टंकी से उतारा।

जानकारी के अनुसार नौहरी खुर्द में निवास करने वाले महेश कुशवाह का परिवार अपना मकान बनाकर निवास करता है। बताया जा रहा है कि इस परिवार ने अपने मकान के पीछे शासकीय जमीन पर एक टपरिया का निर्माण कर लिया था। इस जमीन के पास ही एक जमीन को बिनेगा आश्रम ने खरीदा है।

इस शासकीय जमीन पर बनी टपरिया को आश्रम से आए नीरज तोमर और योगेन्द्र शर्मा ने तोड दिया और इस महेश कुशवाह के परिवार की टपरिया को तोड दिया और साथ में महेश कुशवाह के घर के आगे बने आम रास्ते को कवर करते हुए तार फेंसिंग से कवर कर दिया था। इसकी शिकायत महेश कुशवाह ने शिवपुरी तहसीलदार सिद्धार्थ शुक्ला से भी की थी लेकिन तहसीलदार ने कोई सुनवाई नही हुई।

पीडित महेश कुशवाह का कहना था कि आज नीरज कुशवाह 6 लोगो को लेकर मेरे परिवार की मारपीट करने आ गया,मेरे घर का सामान फेंकने लगे थे। वहां विवाद हुआ तो यह सभी लोग मेरे परिवार को हथियारों से मारने के लिए दौडे तो महेश कुशवाह पिता 40 साल बद्री प्रसाद कुशवाह राहुल कुशवाह बेटा 22 साल, साला विशन कुशवाह 24 साल, बेटी यामिनी कुशवाह 15 साल पानी की टंकी पर चढ़ गए।

जानकारी मिल रही है कि यह कुशवाह परिवार शाम 4 बजे पानी की टंकी पर चढ गया था। मामले की सूचना मिलते ही शिवपुरी तहसीलदार सिद्धार्थ शुक्ला,टीआई कोतवाली विनय यादव और वार्ड क्रमांक 1 के पार्षद अमरदीप शर्मा मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार का कहना था कि हमें न्याय नही मिला इसलिए हम पानी की टंकी पर चढ़ा है।

दबंगों ने हमारी टपरिया तोड़ दी और हमारे घर का सामान भी फेंक दिया एवं मारपीट भी की है। पार्षद अमरदीप शर्मा ने कुशवाह परिवार को समझा कर पानी की टंकी से उतरने को राजी किया। पार्षद अमरदीप शर्मा ने बताया कि तहसीलदार सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा है कि कल आर आई और पटवारी मौके पर आएंगे और जमीन के रास्ते की नाप तौल कर दी जाऐगी।