SHIVPURI NEWS - कोलारस विधायक ने किया गोवंश के तड़प तड़प कर मरने की वीडियो पोस्ट,लिखा मन दुखी है

Bhopal Samachar

शेखर यादव शिवपुरी। कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी अपनी बेबाक बयानबाजी को लेकर जाने जाते है। कोलारस विधायक रघुवंशी ने अपने फेसबुक पेज पर आज एक पोस्ट की है। भाजपा के शासन में गोवंश का तडप तडप कर मारने का मामला भी भाजपा के लिए शर्म का विषय हो सकता है। इस वीडियो में गाय मरी पड़ी है और कुछ गोवंश करने के कगार पर है किडे उनके जिस्म से चिपक कर खून पी रहे है और वह तड़प रही है।

पहले आप पढ़िए यह पोस्ट
बोझिल मन से यह पोस्ट करने को मजबूर हूं,आज मन बहुत दुखी है नगर पालिका शिवपुरी द्वारा संचालित लुधावली गौशाला का यह दृश्य देखकर।

श्री गोकुलधाम आदर्श गौशाला धर्मपुरा पर एक गाय अस्वस्थ थी, मैंने 2 दिन पूर्व माननीय जिलाधीश शिवपुरी एवं वेटरनरी के डॉक्टर से उस गाय के इलाज के लिए कहा तो उन्होंने सुझाव दिया कि आप इस गाय को शिवपुरी की लुधावली गौशाला छुड़वा दें वहां अच्छी सेवा होकर इलाज हो जाएगा।

मैंने आज सुबह एक गौसेवक भेज कर वहां का हाल जाना जो वीडियो में साझा कर रहा हूँ।
मैं जिला प्रशासन और नगर पालिका प्रशासन से आग्रह करता हूं कि श्री गोकुलधाम आदर्श गौशाला धर्मपुरा पर लुधावली गौशाला की समस्त गौ माताओं को छुड़वा दें हम उनकी सेवा भी कर लेंगे पर अपनी बीमार एक भी गौ माता को लुधावली गौशाला नहीं भेजेंगे। इस तरह के कैदखाना में रखने से अच्छा है गौ माता को स्वतंत्र छोड़ दिया जाए॥

इस वीडियो में गौशाला को दिखाया गया है वीडियो बना रहे सज्जन इसमें बता रहे है कि इसमें पांच गाय मरी पड़ी है और 2 गाय अभी जिंदा है लेकिन किडे लगे है वह तडप तडप कर मर जाऐगी। वही एक बाडे को भी दिखाया गया है जिसमें 50 से भी अधिक गोवंश बंद है।

कुल मिलाकर कोलारस वीरेंद्र रघुवंशी यह बताना चाहते है कि शिवपुरी में गौशाला की क्या स्थिति है। इससे अच्छा है गौमाता को स्वतंत्र छोड दिया जाए जिससे वह तड़प तड़प कर दम तो नही तोडेेंगी। वही नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठाया है। अप्रत्यक्ष रूप से वीडियो से बार मंत्री और शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया पर किया गया है कि उनकी पसंद की थी नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा................