SHIVPURI NEWS- विवाहिता को घर में अकेला देख किया बलात्कार का प्रयास, बंदूक दिखाकर गोली मारने की दी धमकी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक महिला अपने पूरे परिवार के साथ शिकायत लेकर पहुंची, कि मेरे साथ कुछ लोगों ने मुझे घर में अकेला पाकर छेड़छाड़ कर बलात्कार का प्रयास किया। जिसके बाद यह पूरी बात मैंने अपने पति को बताई,लेकिन मेरे पति ने बदनामी के डर के कारण मुझे चुप रहने को कहा। लेकिन आरोपियों ने एक बार फिर ऐसी हरकत कर दी। मेरे घर के अंदर घुस आये और घर के सामान को तोड़फोड़ दिया। तथा उसके बाद मैं व मेरे पति थाने गये लेकिन वहां हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार ग्राम केसर थाना भौती तहसील पिछोर की रहने वाली विवाहिता ने बताया कि मैं अपने घर पर अकेली थी और अपने घर का काम कर रही थी। तभी दोपहर 12 बजे के करीब आकाश, सतीश एवं अंकेश तथा मजनू आये और मुझसे कहने लगे की तेरा पति और सास ससुर कहां गये है। तो मैंने बताया कि वह तो खेत पर काम करने गए हुए हैं कोई काम हो तो आप मुझे बता दो। मैं उन्होने बता दूंगी वह आ जाएंगे तो,लेकिन आप अभी जाओ में घर पर अकेली हूं।

पीडिता ने बताया कि आरोपी आकाश, सतीश, अंकेश, मजनू मेरे साथ अश्लील बातें करने लगे तथा मेरा हाथ पकड़ लिया और मुझसे गलत काम करने के लिये कहने लगे। जिसका मैंने विरोध किया और मैं चिल्लाई तो सतीश अंकेश एवं मजनू ने मेरा मुह बंद कर दिया। और इनमें से एक अंकेश बाहर जाकर अन्य लोगों को बुला लाया जिसमें अंकेश, आशीष निवासी रूँद, नवल पुत्रगण कोमिल लोधी निवासी नयाखेड़ा, रोहित हमीरपुरा, को बुला लाया और ये सभी लोग शराब पिये हुए थे तथा आरोपी आकाश शराब पीकर चार पाँच दिन से मेरे घर के आसपास चक्कर लगा रहा था तथा गालीगलोच कर हम परिवारजनों को जान से मारने की धमकी दे रहा था।

जिसके हाथ में बन्दूक भी थी और धमकी देता था कि इसी बन्दूक से तुझे व तेरे परिवार को खत्म कर दूँगा। मुझ ने यह बात अपने पति दीपेश परिहार को बताई तो मेरे पति ने कहा कि ज्यादा विवाद न हो इसलिये हम लोग चुप रहे लेकिन 23 अगस्त को जब परिवार जन घर पर नहीं थे तो उन लोगों ने मुझे अकेला देखकर घर में घुस आये और घर में रखा गृहस्थी का सामान एवं खाने पीने के बर्तन अनाज एवं मेरी सास एवं मेरे घर में रखे सोने के आभूषण एवं घर में रखे नगदी 20 हजार रुपये अपने साथ ले गये और पूरे घर में समस्त घर का सामान को छतिग्रस्त कर गये।

तब मैंने पड़ोस में रहने वाले संतोष परिहार को पूरा घटनाक्रम बताया तथा मैंने अपने पति को फोन करवाया तब जाकर मेरे पति दीपेश आया और साथ में मेरी की सास मीना परिहार भी आई फिर हम सब लोग मिलकर थाना भौती में आरोपी गणों के विरुद्ध रिपोर्ट कराने गये तो थाने वालों ने हमारी रिपोर्ट पंजीबद्ध नहीं की और न ही आरोपीगण के विरूद्ध कार्यवाही का आश्वासन दिया हम प्रार्थी गणों से बोला कि जाओ तुम्हारा काम हो जायेगा।

लेकिन जैसे ही हम अपने घर पहुँचे तो उक्त आरोपी गण बोलने लगे कि तुम लोगों ने हमारा क्या बिगाड लिया अभी तो कुछ नहीं किया है। लेकिन अब तुम्हें गांव में नहीं रहने दिया जायेगा तुझे व तेरे परिवार को अब हम लोग जान से खत्म करके ही दम लेंगे। जिससे हम मैं व मेरे परिवार जन काफी भयभीत है और गांव का माहौल तनावग्रस्त बना हुआ है कभी भी किसी भी प्रकार की कोई हमारे साथ अप्रिय घटना घटित हो सकती है। तो जल्द से जल्द कोई कार्यवाही की जाये जिससे हम बिना डरें गांव में रह सके।