SHIVPURI NEWS- अवैध मीट की दुकान के खिलाफ पहुंचे ज्योति आश्रम के व्यवसाई, ​पब्लिक प्लेस पर बदबू

Bhopal Samachar
शिवपुरी शहर में स्थित पोहरी बस स्टैंड के सामने मौजूद ज्योति आश्रम कॉम्प्लेक्स में स्थित व्यवसाय करने वाले व्यवसायियों ने आज नगर पालिका सीएमओ केशव सगर को एक ज्ञापन सौंपा है। इस ज्ञापन में उन्होंने अवैध रूप से चल रही मीट की दुकानों को बंद कराने का आग्रह किया है।

जानकारी के अनुसार शहर के पोहरी बस स्टैंड के सामने स्थित ज्योति आश्रम कॉम्प्लेक्स में अपना व्यवसाय करने वाले दुकानदारों ने नगर पालिका सीएमओ के नाम ज्ञापन देकर नगर पालिका में शिकायत की हैं। शिकायत करते हुए दुकानदारों ने बताया कि कॉम्प्लेक्स के सामने एक नाली बनी हुई थी जिसको पिछले वर्ष नगर पालिका के द्वारा जेसीबी से साफ किया गया था लेकिन नाली कमजोर होने के कारण वह जगह जगह टूट गई वह उस नाली से पानी बाहर बहता है। यहा तक की वर्षात का पानी भी दुकानों के आगे भरा रहता हैं। नालियों की सफाई नही की जा रही हैं। या तो नाली को रिपेंयरिग कराया जाए या फिर नई नाली का निर्माण किया जाए।

शिकायत करते हुए लोगों ने यह भी बताया कि कॉम्प्लेक्स के साने मीट की अवैध दुकान भी लगाई जा रही है। जिससे आये दिन गंदगी होती रहती है। और नाली में ही कचरा डाला जा रहा हैं तो मांस की बदबू आती रहती है। यहा तक की बहार के यात्री भी आते है। तो सारे बस्टेण्ड पर गंदगी ही दिखाई पड़ती हैंं। आज इसी मामले की शिकायत लगभग एक दर्जन लोगों ने नगर पालिका में की हैं। इस मामले में अभी नगर पालिका के आला अधिकारियों ने आस्वाश्व दिया है।