SHIVPURI NEWS- खेत से लौट से युवक में कंटेनर ने मारी टक्कर, युवक का पैर व हाथ फैक्चर-अस्पताल में भर्ती

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं। जहां आज एक युवक को कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर लगने से युवक का हाथ और मेरे फैक्चर हो गये। तथा सिर में भी चोट आई हैं। युवक के परिजनों का जैसे ही सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत ही युवक को शिवपुरी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां युवक का उपचार जारी हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम करई थाना सुरवाया का रहने वाला रोहित धाकड़ पुत्र शिवराम धाकड़ उम्र 17 साल अपने खेत से घर वापस लौट रहा था तभी पीछे से एक तेज रफतार कंटेनर एमएच 46 बीबी 4222 ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से युवक मौके पर ही बेहोश हो गया। जिसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने युवक के परिजनों को सूचित किया। जिसके बाद वह युवक को शिवपुरी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां डॉक्टरों के द्वारा युवक का उपचार जारी हो गया।

युवक के परिजनों ने बताया कि हाथ पैर समेत युवक के सिर में गहरी चोट आई है साथ ही एक हाथ व एक पैर फैक्चर हो गए है। गनीमत रही कि युवक के सिर में ज्यादा चोट नहीं आई नहीं तो युवक की जान भी जा सकती थी अभी युवक का उपचार जिला चिकित्सालय में जारी है

इस मामले में सुरवाया थाना प्रभारी रामेन्द्र सिंह चौहान का कहना है कि यह ट्रक झांसी से आ रहा था जिसने ग्राम करई पर आकर एक युवक को टक्कर मार दी, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में 279,337 का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। अभी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। जिसकी खोज जारी है।