SHIVPURI NEWS- दतिया से लापता आनंद की लाश पिछोर के जंगलों में मिली, मर्डर के बाद डेड बॉडी डंप की गई है

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी के पिछोर थाना सीमा से मिल रहा है कि पिछोर थाना सीमा के जंगल में एक युवक की लाश मिली है। युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या की है। युवक शुक्रवार की शाम को अपने घर से घूमने की कहकर निकला था,युवक बसई थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

जानकारी के अनुसार पिछोर पुलिस की सूचना मिली थी कि एक युवक की लाश जंगल में पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो लाश की पहचान दतिया जिले के बसई थाना के ग्राम नया खेड़ा का रहने वाला है। बसई थाना क्षेत्र के ग्राम नया खेड़ा में रामनगर डेरा में रहने वाला आनंद पुत्र कमल सिंह लोधी शुक्रवार को शाम करीब चार बजे घर से टहलने निकला था। लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने रात में काफी तलाश किया लेकिन कोई पता नहीं चला।

सुबह जब गांव के लोग जंगल में अपने जानवर चराने गए तो उन्होने आनंद की लाश देखी। ग्रामीणों ने लाश के विषय पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो प्रथम दृष्टया युवक की हत्या किसी धारदार हथियार से की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया। उधर लाश की सूचना मिलने पर दतिया से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार शिवहरे, एसडीओपी दीपक नायक, थाना प्रभारी सच्चिदानंद शर्मा के अलावा एसडीओपी पिछोर प्रशांत शर्मा व पिछोर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह भी मौके पर पहुंचे।

बसई थाना प्रभारी सच्चिदानंद शर्मा ने बताया कि युवक की धारदार हथियार से हत्या की गई है। युवक के सिर व चेहरे पर धारदार हथियार से चोटों से निशान हैं। परिजनों ने कुछ लोगों पर संदेह जाहिर किया है। घटनास्थल पिछोर थाना क्षेत्र का होने की वजह से शून्य पर हत्या का मामला दर्ज कर केस डायरी पिछोर भेजी जाएगी।