SHIVPURI NEWS- बच्चों को साइकिल देने के एवज में रिश्वत लेते दिखी प्रधानाचार्य रविकांती वर्मा, वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
खनियाधाना। शिवपुरी जिले के खनियाधाना जनपद शिक्षा केंद्र के गजौरा गांव के शासकीय एकीकृत माध्यमिक विद्यालय से साइकिल वितरण के दौरान साइकिल देने से पहले बच्चों के पालकों से 100-100 रुपए वसूलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें एक शिक्षिका साइकिल देने से पहले पैसे वसूलते हुए दिखाई दे रही हैं।

जानकारी के मुताबिक, गजौरा गांव के शासकीय एकीकृत माध्यमिक विद्यालय का यह वीडियो 1-2 दिन पुराना बताया गया है। इस वीडियो में अपने बच्चे को साइकिल दिलाने पहुंचे किसी पालक ने वीडिया बना लिया। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वायरल वीडियो में स्कूल की प्रधानाचार्य रविकांती वर्मा स्कूल में बच्चों को साइकिल वितरित करने से पहले एक रजिस्टर में छात्र-छात्रा का नाम लिखने के साथ उनके पालकों से 100 रुपए भी वसूल रही है। जबकि शासकीय विद्यालयों में पुस्तक से लेकर साइकिल जैसी अन्य सारी सुविधाएं छात्र-छात्राओं को निशुल्क उपलब्ध कराई जाती हैं।

इस मामले में खनियाधाना BRC संजय भदौरिया का कहना था कि एक वीडियो प्राप्त हुआ है, जिसमें शासकीय एकीकृत माध्यमिक विद्यालय गजोरा में पदस्थ शिक्षिका रविकांती वर्मा के द्वारा साइकिल वितरण में 100 रुपए लिए जा रहे हैं। इस मामले में तीन सदस्यीय जांच दल गठित कर दिया है। उक्त शिक्षिका पर जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।