SHIVPURI NEWS- सिंधु होटल के पीछे खेत मे मिली ​किसान की डेड बॉडी,पत्नी थी अस्पताल में भर्ती: बेटे बोला हत्या है

Bhopal Samachar
शिवुपरी। शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना सीमा में करई गांव में रहने वाले एक 45 वर्षीय किसान की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि किसान की पत्नी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा था। दोनो बेटे अपनी मां के पास थे। घर पर किसान अकेला था। किसान की लाश खेत मे मिली है। बेटे ने अपने पिता की हत्या होने की आशंका जताई है।

करई गांव में रहने वाले खिल्लू गुर्जर उम्र 45 साल पुत्र भंवर सिंह गुर्जर के बेटे सतीश ने बताया कि रविवार की शाम को मेरी मां शांति बाई की तबीयत खराब हो गई। हम दोनो भाई मां को जिला अस्पताल में इलाज कराने लाए थे,रविवार को रात 9 बजे हमारी पिता से मोबाइल से बात हुई थी मां की बीमारी में बताया था कहा कि डॉक्टरों ने भर्ती कर इलाज कराने को कहा है। इसलिए मां को भर्ती करा दिया है। सोमवार को हमने पिता को फोन लगाए लेकिन मोबाइल बंद आ रहा था।

सोमवार की रात मिली लाश

सतीश ने बताया कि सोमवार के 9 बजे हमे सिंधु होटल के पीछे स्थित खेत पर हमारे पिता की लाश मिली होने की सूचना मिली थी। बेटे ने गांव के करन बाजंरा, लालजी सरदार, गोलू और बंटी पर हत्या करने की आशंका जताई है। सतीश ने बताया कि हमारी पुरानी दुश्मनी इन लोगो से चल रही है। लाश भी लालजी के टेक्ट्रर से शिवपुरी आई है पुलिस को भी उन्होंने ही सूचना दी है और खेत भी इन्ही में से किसी एक का है। बताया जा रहा है कि खिल्लू गुर्जर के सिर में चोट के निशान है,फिलहाल पुलिस की जांच जारी है पीएम रिर्पोट के बाद इस मामले की सच उजागर होगा।