SHIVPURI NEWS- कोचिंग जा रही स्टूडेंट को पुलिस वाहन ने रौंद दिया-मौके पर मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के पुराने ट्रैफिक थाने के सामने रावत सर के कोचिंग जा रही 12वीं क्लास की स्टूडेंट को एक पुलिस वाहन ने रौंद दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस वाहन के दोनो टायर स्टूडेंट के ऊपर से निकल गए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। छात्रा के पिता हत्या के आरोप में जेल में बंद है। बदले की कार्रवाई से बचने के लिए छात्रा एवं उसका परिवार पीएस होटल के पीछे रह रहा है।

जानकारी के मुताबिक, होटल पीएस के पास की रहने वाली सरस्वती यादव उम्र 17 निवासी अतवई थाना सीमा सिरसौद हाल निवास पीएस होटल के पीछे आज सुबह 9 राजेश्वरी रोड पर स्थित रावत सर की कोचिंग पर फिजिक्स की ट्यूशन से लौट रही थी । सरस्वती 12वीं क्लास की स्टूडेंट थी।

बताया जा रहा है कि सरस्वती आज सुबह 9 बजे के लगभग राजेश्वरी रोड स्थित कोचिंग सेंटर से अपने घर साइकिल से लौट रही थी। जब वह पुराने यातायात थाने के पास से गुजर रही थी, इसी दौरान एक तेज रफ्तार पुलिस वैन ने छात्रा को टक्कर मार दी। इसके बाद मौके से फरार हो गई। छात्रा ने मौके पर ही तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शी राहुल पारासर ने बताया कि यह हादसा उसकी आंखों के सामने हुआ। घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस वैन के ड्राइवर ने वाहन को नहीं रोका और मौके से फरार हो गया।

एसपी ने पुष्टि की, बोले दुखद घटना

छात्रा की मौत के बाद शिवपुरी एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने हादसे को दुखद जताया है। उन्होंने अपनी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने बताया कि 15 अगस्त को होने वाली परेड में शामिल होने वाले पुलिसकर्मी परेड ग्राउंड से वैन से लौट रहे थे। इसी दौरान यह दुखद घटना घटित हुई।

पिता हत्या के आरोप में जेल में बदं है

जानकारी मिल रही है कि सरस्वती की पिता हत्या के आरोप में जेल में पिछले एक साल से शिवपुरी जेल में बंद है। अतवई गांव में आगे विवाद ना हो इसलिए दारा सिंह का परिवार पीएस होटल के पीछे निवास कर रहा था।