SHIVPURI NEWS - बुधना नदी से मिली लापता बालचंद्र की लाश

Bhopal Samachar

शिवम पाण्डेय @ खनियाधाना। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना सीमा आने वाले एक गांव में रहने वाले युवक की लाश आज बुधना नदी मे एक प्लास्टिक के बोरी में मिली है। युवक पिछले 8 दिनों से गायब था। 

जानकारी के अनुसार खनियाधाना थाना सीमा में आने वाले भरतपुरा नोहरा में रहने वाले बालचंद्र अहिरवार उम्र 40 साल 24 जुलाई से लापता था। परिजनो ने बालचंद्र की अपने स्तर पर तलाश की लेकिन बालचंद्र की तलाश की लेकिन वह नही मिला। परिजनो ने बालचंद्र की गुमशुदगी 27 जुलाई को दर्ज कराई थी। आज बुधना नदी में बालचंद्र की लाश एक प्लास्टिक के बोरे में बंद मिली है।

परिजनो ने बताया था बालचंद्र को जगत सिंह लोधी ने फोन कर पार्टी के लिए बुलाया था। परिजनो को संदेह व्यक्त किया था कि बालचंद्र की जगत सिंह लोधी उम्र 32 और धारू रजक उम्र 45 साल ने उसकी हत्या कर कही फैक दी है।

खनियाधाना थाना प्रभारी अरविंद सिंह चौहान ने जगत सिंह लोधी और धारू रजक को बुलाकर पूछताछ की तो पहले तो यह पुलिस को गुमराह करते रहे की वह हम से मिलकर चला गया। फिर कहने लगे वह अपनी रिश्तेदारी में हमसे कहकर गया है,जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो बताया कि 24 जुलाई की रात की उसका गला रेत कर हत्या कर लाश को बुधना नदी में फेंक दिया।

लाश को रिकवर करने चला 24 घंटे रेस्क्यू
बताया जा रहा है कि बालचंद्र अहिरवार का शराब का नशा कराके उसकी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। फिर काली पन्नी में लाश को  एक बोरे में बांधकर नया चौराहा और पडरा चौराहे के बीच पडने वाले बुधना नदी के पुल से लाश को नदी में फेंक दिया। पुलिस को 8 दिन बाद नदी से लाश रिकवर करने में बडी मेहनत करनी पडी। लाश को रिकवर करने के लिए 24 घंटे से अधिक रेस्क्यू करना पड़ा,अंत: पुलिस को बुधना नदी के गहरे पानी में लाश रिकवर हुई है।

मामूली विवाद बना हत्या का कारण
जानकारी मिल रही है कि मृतक भालचंद्र और आरोपी जगत सिंह लोधी और धारू रजक एक ही गांव के निवासी है 20 जुलाई को आपस में इनमे विवाद हुआ था। इस कारण बालचंद्र की योजना बनाकर हत्या कर दी।

इनका कहना है
परिजनो ने जो नाम संदेहीयो के बताए थे उनको बुलाकर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या करना स्वीकार कर लाश को बुधना नदी में फेंकना बताया था। पुलिस ने लाश को रिकवर कर लिया है और पीएम कराने के लिए भेज दिया है।
रविन्द्र सिंह चौहान थाना प्रभारी खनियाधाना