SHIVPURI NEWS- गांव के यादवों से परेशान होकर टेक्टर में ही भर लाया घर गृहस्थी का सामान,रास्ता रोक दिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिला कलेक्ट्रेट से मिल रही है। यहा आज एक परिवार अपने घर के सामान को ट्रैक्टर में भर कर कलेक्टर के पास पहुंच गया कहा साहब गांव का दबंग ने घर पर जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया है। साथ ही परिवार के लोगों के साथ मारपीट की है। पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत कलेक्टर सहित एसपी ऑफिस में की है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बकरई बैराड का रहने वाला रमेश पुत्र जय सिंह यादव ने आज कलेक्ट्रेट आकर एक शिकायत की है। गांव का ही रहने वाला सोवरन यादव पुत्र हरज्ञान यादव ने हमारे घर व खेत की ओर जाने वाले रास्ते को रोक दिया है। हमने उसे रास्ता रोकने से मना किया तो आरोपियों ने हमारे परिवार के साथ मारपीट कर दी, आरोपियों ने मेरे पिता के सिर में कुल्हाड़ी मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया था।

जिसके बाद इसकी रिपोर्ट हमारे द्धारा बैराड थाने में दर्ज की गई थी लेकिन पुलिस ने इस पर अभी कोई कार्यवाही नहीं की है। अब आरोपियों ने हमें घर से निकाल दिया है। साथ ही हमें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। आरोपियों ने हमारे घर पर जाने का रास्ता बंद कर रखा हैं। जिसके चलते में मेरे परिवार के साथ घर का सामान लेकर कलेक्ट्रेट आया हूॅं।

भरत यादव ने बताया कि हमें एडीएम साहब में आश्वासन दिया है। की कार्यवाही होगी, हमने कलेक्ट्रेट के साथ साथ एक आवेदन एसपी ऑफिस में भी दिया है। आरोपी हमें लगातार धमकी दे रहे है।