SHIVPURI NEWS- बेटी होने पर नाराज पति,पत्नी को नशा कराकर करवाता था दोस्तों से गैंगरेप, एसपी से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। विवाहिता ने अपने पति के खिलाफ एसपी शिवपुरी को एक आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार विवाहिता ने कहा कि उसका पति उसे नशा कराकर उसके दोस्तों से गैंगरेप करता था। उसके यहां बेटी हो गई तो पति खफा हो गया और लगातार उससे दहेज में कार की डिमांड की जाती हैं। इन सब बातो से परेशान होकर विवाहिता ने एसपी से अपने पति पर कार्यवाही की गुहार लगाई है।

एसपी को दिए आवेदन में बताया कि उसकी शादी 9 जुलाई 2020 को सोनीपुरी निवासी गिर्राज परिहार के साथ हुई थी। जिसके बाद दोनों पति पत्नी सोनीपुरा में रह रहे थे। जिसके बाद युवती को एक बेटी हुई। उसके बाद से विवाद होने लगा और गिर्राज अपनी पत्नी से इसलिए लड़ता था कि उसने एक लड़की को जन्म दिया और उसके बाद पति ने मारपीट करना शुरू कर दिया। और अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया। और बेटी पल्लवी को अपने पास रख लिया।

जिसकी शिकायत पीड़ित ने पोहरी थाने में दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने गिर्राज को बुलाया तो गिर्राज ने अपनी पत्नी और बेटी को सही ढंग से रखने और मारपीट न करने का लिखित आवेदन सौंपकर अपनी पत्नी और बेटी को लेकर अहमदाबाद लें गया। युवती ने बताया कि वहां ले जाकर युवती के साथ गलत कार्य कराने लगा। गिर्राज अपनी पत्नी को नशे की दवा खिलाकर कुछ लड़कों को लेकर आता और उसके साथ गैंगरेप कराता और जब पत्नी उसकी मना करती थी तो पति कहता था कि, तू किस लिए बनी है।

पीड़ित ने बताया कि जेठ राधेश्याम, अजब सिंह परिहार एवं देवर सत्येन्द्र परिहार तथा उसकी पत्नि रेनू परिहार और सास ससुर का कहना है कि तेरे पिता ने दहेज में कुछ नहीं दिया इसलिए एक नई कार और 3 लाख रुपए नगद लेकर आओ तो गिर्राज और हम तुझे ढंग से रखेंगे। वहीं पति भी इसी मांग के साथ कहता है कि मांग पूरी कर बरना मुझे तलाक दे दे। इससे परेशान होकर युवती ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद वह शिवपुरी आई। और एसपी से अपने साथ हो रहे बलात्कार और अत्याचार की शिकायत करते हुए पति और ससुरालजनो पर कार्यवाही करने की मांग की है।