SHIVPURI NEWS - दौरे पर आए राधौगढ के राजकुमार बोले सिंधिया कोई तोप नही,ओवैसी भाजपा की बी टीम है

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह आज एक दिवसीय दौरे पर शिवपुरी पहुंचे। जहां उन्होंने पोहरी विधानसभा में आदिवासी सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेसियो ने उनका जगह जगह स्वागत किया साथ ही शहर में चारो तरफ बैनर पोस्टर नजर आये।

जयवर्धन ने मीडिया से चर्चा करते हुए असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा की बी टीम बताया। आपको बता दे कि कुछ दिन पूर्व मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बाबा बागेश्वर की एक कथा में कहा था कि बाबा जहां तक हिन्दू राष्ट्र की बात करते हैं। तो हिन्दुओ की तो जनसंख्या ही देश में 82 प्रतिशत है। जिसे लेकर असदुदृीन ओवैसी ने कमलनाथ पर निशाना साधा था। इस मुद्दे पर राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने ओवैसी की बात पर पलटवार करते हुए उन्हें भाजपा की बी टीम बताया है। कहा कि कमलनाथ जी ने सत्य ही कहा है। भारत में 82 फीसदी लोग हिंदू हैं। और यह तो वैसे ही हिन्दू राष्ट्र है।

यह साधा था असदुद्दीन ओवैसी ने कमलनाथ पर निशाना

कमलनाथ के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा था कि "कांग्रेस के मध्य प्रदेश के "दिग्गज" नेता साफ़ साफ़ वही कह रहे हैं जो मोहन भागवत कहते हैं कि भारत हिंदू राष्ट्र है। भारत सिर्फ एक समुदाय का देश नहीं है। भारत कभी हिन्दू राष्ट्र न था, न है और न कभी होगा इंशा'अल्लाह। "मोहब्बत की दुकान" में नफरत की तस्करी हो रही है। दूसरों पर बी टीम का ठप्पा लगाने का अधिकार इन्हें कहां से मिला' कल के दिन अगर भाजपा हार भी जाए तो इस नफरत में क्या कोई कमी आएगी'।

आदिवासी दिवस पर अवकाश नहीं देती भाजपा सरकार अवकाश

जयवर्धन सिंह ने सभी को विश्व आदिवासी दिवस की शुभकामनाएं दी। भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने विश्व आदिवासी दिवस पर अवकाश घोषित किया था लेकिन भाजपा ने सरकार में आते ही विश्व आदिवासी दिवस पर अवकाश को निरस्त कर दिया। पूरा विश्व आदिवासी के शब्द को मानता है उनके इतिहास सहित परम्पराओं को मानता है। उन्हीं आदिवासियों को भाजपा वनवासी कहती है। उन्होंने कहा कि भविष्य में कांग्रेस की सरकार में आदिवासी मुख्यमंत्री बनेगा।

सीएम के चेहरे पर साधा निशाना कहा भाजपा में सीएम का चेहरा साफ नहीं

जयवर्धन सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से सीएम का चेहरा साफ है। कमलनाथ के रूप में लेकिन भाजपा सीएम का चेहरा साफ नहीं कर पा रही है। सीएम शिवराज पर चुटकी लेते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में शिवराज का सीएम के रूप में चेहरा सामने नहीं लाया जा रहा है। क्योंकि हर दूसरे दिन अमित शाह मध्यप्रदेश आना पढ रहा है। इससे साफ स्पष्ट है कि भाजपा की कमान केंद्र से संचालित हो रही है।

सिंधिया तोप होते तो नरेन्द्र सिंह तोमर को प्रभार नहीं मिलता

राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा है। कि अगर सिंधिया तोप होते तो नरेन्द्र सिंह तोमर को क्यों मिलता एमपी में चुनाव का प्रभार। अब सिंधिया का भविष्य भाजपा के हाथ में है। जनता के मत को बेचकर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए है। उन्हें कांग्रेस कभी स्वीकार नहीं करेगी। इसके अतिरिक्त अन्य नेताओं का कांग्रेस में स्वागत है।