SHIVPURI NEWS - अस्पताल में विवाद: महिला ने उतारी चप्पल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। मौसमी बीमारियों के चलते जिला अस्पताल में मरीजों की भीड़ लगातार बढ़ती जा रही है। हालात यह हैं कि डॉक्टर के केबिन सहित मेडिकल स्टोर पर दवा लेने वाले सैकड़ों लोगों
 की लंबी-लंबी लाइनें लग रही हैं।

इसी क्रम में सोमवार को दवाई की लाइन में लगी एक महिला का एक अन्य युवक से झगड़ा हो गया। युवक का कहना था कि महिला लाइन छोड़ कर जबरन भीड़ में आगे घुस रही थी और उसकी मां को धक्का देकर हटा रही थी। वहीं महिला का आरोप था कि उसकी मां भी तो लाइन में धक्का देकर जबरन आगे घुसी थी। युवक और महिला के बीच शुरू हुआ मुंहवाद इस हद तक आ गया कि महिला ने युवक को मारने के लिए पैर से चप्पल तक निकाल ली।

इस पर युवक ने उसे चप्पल से मारने की धमकी देने लगा। जब दोनों जमकर विवाद चल रहा था तभी महिला के पक्ष में एक अन्य महिला आ गई तो युवक के पक्ष में उसकी मां ने मोर्चा संभाल लिया। इसके बाद दोनों पक्षों अभद्र गालियों का सिलसिला शुरू हो गया और अस्पताल में तमाशा देखने वालों का जमावड़ा लग गया।

इसके बाद महिला अपने बेटे को लेकर निकल गई। यह विवाद जब तक शांत हुआ तब तक दो अन्य महिलाओं में फिर से विवाद हो गया। कुल मिलाकर लोगों में यह पूरा घटनाक्रम में चर्चा विषय बना रहा कि दवा के लिए चप्पलें चलने की नौबत आने लगी है।