SHIVPURI NEWS- नरवर को पर्यटन नगरी बनाने के लिए शासन से करोड़ों रुपए की राशि स्वीकृत, यह होंगे कार्य

Bhopal Samachar
नरवर। शिवपुरी जिले की ऐतिहासिक नगरी नरवर को पर्यटन को बढ़ाने के लिए नगर पंचायत की अध्यक्ष के लिए लगातार प्रयास कर रही है। नगर पंचायत अध्यक्ष पदमा संदीप माहेश्वरी ने बताया कि नरवर के विकास के लिए बस स्टैंड से धुवाई माधव चौक होते हुए लोडी माता मंदिर तक बाईपास रोड का सी बी कार्य रोड मार्किंग कार्य पेवर्स ब्लॉक एवं नाली निर्माण कार्य किया जाएगा जिसके लिए एम पी आर डी सी से 2 करोड़ 77 लाख रुपए की राशि की प्रशासकीय स्वीकृति हो चुकी है।

उक्त कार से ना केवल नरवर की अंधों संरचना अंधों संरचना मजबूत होगी बल्कि नगर की सुंदर में भी बढ़ोतरी होगी अभी नाली ना होने के कारण जो पानी सड़कों पर फैलता है और गंदगी होती है वह सड़क के दोनों और नाली बनने से उससे भी निजात मिलेगी इसी के साथ पेवर्स ब्लॉक लगने से पैदल पथ बनेगा जिससे सड़क के दोनों ओर पैदल चलने वालों को सुविधा होगी तथा सड़क हादसों की आशंका भी कम होगी।

यह कार्य नरवर की लोकप्रिय नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती पदमा संदीप महेश्वरी के आग्रह पर केंद्रीय मंत्री महाराज साहब ज्योतिरादित्य सिंधिया जी एवं मध्यप्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी के आशीर्वाद और मध्यप्रदेश शासन में पीडब्ल्यूडी मंत्री श्री गोपाल भार्गव जी तथा मध्य प्रदेश शासन एम पी आर डी सी के एम डी श्री लावण्या जी कैबिनेट मंत्री दर्जा श्री जसवंत जाटव जी एवं रोहित मिश्रा जी के उल्लेखनीय सहयोग से हुआ है।

नरवर नगर को पर्यटन नगरी बनाने के लिए नरवर नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती पदमा संदीप महेश्वरी द्वारा जो प्रयास की जा रहे हैं उसके लिए नरवर नगर के सभी नागरिकों की ओर से श्रीमती पदमा संदीप महेश्वरी की प्रशंसा की जा रही है।