SHIVPURI NEWS- बलात्कार पीड़िता को राजीनामा करने का दबाव,घर में घुसकर धमकी:एसपी से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मामला शहर के देहात थाना क्षेत्र का है। जहां जवाहर कॉलोनी में रहने वाली बलात्कार पीडिता के साथ मनीराम भार्गव निवासी मोहन नगर विष्णु मंदिर के पीछे ने गलत काम किया था जिसका प्रकरण माननीय न्यायालय शिवपुरी में विचाराधीन है। लेकिन अब महिला को आरोपी के बेटे परेशान कर रहे हैं जिसकी शिकायत महिला ने एसपी आफिस में कि है।

शिकायत में महिला ने बताया है कि आरोपी मनीराम भार्गव जिसके विरुद्ध पुलिस थाना फिजिकल शिवपुरी में एफ. आई.आर.नं. 0208 कायम हुआ था जिसका प्रकरण माननीय न्यायालय शिवपुरी में विचाराधीन है इस मामले में अब आरोपी के बेटे शैलेन्द्र उर्फ राकेश भार्गव व जयेश भार्गव निवासी मोहन नगर विष्णु मंदिर के पीछे शिवपुरी ने 4 अगस्त को महिला के घर में घुसने की कोशिश की थी जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। उस समय महिला व उसके बेटे की पत्नी घर पर अकेली मौजूद थी। आरोपी के बेटे गाली गलौज कर राजीनामा का दबाव बना रहे है।

महिला ने बताया कि आरोपी के बेटे ने घर के बाहर जाते जाते गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी हैं। जब इस मामले की शिकायत महिला ने देहात थाने में करना चाही तो थाने में कोई सुनवाई नहीं की गई है। महिला ने बताया कि वह देहात थाने के पिछले चार दिन से चक्कर काट रही हैं लेकिन पुलिस सुनने को तैयार नहीं हैं। आज इसी के चलते महिला ने एसपी आफिस में शिकायती आवेदन लगाया है। धमकी देेने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की हैंं।