SHIVPURI NEWS - वैगनआर कार की चपेट में आई स्कूटी,स्कूल जा रही शिक्षिकाए घायल-मेडिकल कॉलेज में भर्ती

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी सतनवाड़ा थाना सीमा से मिल रही है कि आज सुबह 10 बजे के लगभग फोरलेन हाईवे पर एकीकृत माध्यमिक विद्यालय सकलपुर की शिक्षिकाए एक सड़क हादसे का शिकार हो गई। शिक्षिकाओ को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार एकीकृत माध्यमिक विद्यालय सकलपुर में पदस्थ शिक्षक जाह्नवी सिकरवार और ज्योति जैन अपनी स्कूटी गाडी से स्कूल जा रही थी। खूबत घाटी से पहले फोरलेन हाईवे पर रोड फर्नीचर का काम चल रहा है इसलिए इस समय रोड वनवे है। इस वनवे रोड पर एक आयशर गाडी ने वैगनआर कार में टक्कर मार दी। कार के पीछे ही इन शिक्षिकाओ की स्कूटी चल रही थी।

आईसर की टक्कर से वैगनआर कार घूम गई और यह शिक्षिकाए उसकी चपेट में आ गई। वैगनआर कार की फटकार से स्कूटी सड़क पर घिसटते हुए चली गई। इस घटना में शिक्षक जाह्नवी सिकरवार के सिर में चोट आई है वह पैर से दिव्यांग शिक्षिका ज्योति जैन के हाथ में फैक्चर हुआ है। घायल शिक्षिकाओ को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

बताया जा रहा है कि घटना के समय शिवपुरी प्रभारी मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया का काफिला गुजर रहा था। प्रभारी मंत्री ने अपना काफिला रुकवाया और घायल शिक्षिकाओ को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया और घायल शिक्षिकाओ का उपचार शुरू कराकर वहां से रवाना हुए।