SHIVPURI NEWS- सरकारी आवास में युवक के साथ संदिग्ध अवस्था में पब्लिक ने पकड़ ली डॉक्टर की बेटी-मामला पहुंचा थाने

Bhopal Samachar
शिवपुरी। बैराड़ कस्बे में बुधवार को कुछ स्थानीय लोगों ने सरकारी अस्पताल में पदस्थ लैब टेक्निशियन के आवास पर एक युवक और एक युवती को संदिग्ध हालत में देखा। लोग इसके बाद लैब टेक्निशियन के पास अस्पताल पहुंचे, जहां से उन्हें को बुलाकर लाए। लैब टेक्निशियन ने इसके बाद अंदर मौजूद लड़के से कमरा खुलवाया, खुद कमरे के अंदर गए और लड़के-लड़की को आवास के पिछले दरवाजे से बाहर भगा दिया।

हालांकि जब लैब टेक्निशियन से उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया तो उनका कहना था कि उनके आवास के अंदर तो कोई मौजूद ही नहीं था। मामला इतना बढ़ गया कि पूरा प्रकरण थाने जा पहुंचा। थाने में दोनों पक्षों ने अपने-अपने शिकायती आवेदन पुलिस को दिए हैं। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बैराड़ के सरकारी अस्पताल में पदस्थ लैब टेक्निशियन संजीव कुमार के सरकारी आवास में बुधवार को स्थानीय लोगों ने एक युवक-युवती को बाइक पर सवार होकर आते देखा । युवक-युवती दोनों उनके सरकारी आवास में घुस गए तथा अंदर से दरवाजा बंद करके काफी लंबे समय तक वहां रहे।

जब बहुत अधिक समय बीत गया तो स्थानीय लोग लैब टेक्निशियन के पास अस्पताल में पहुंचे और उन्हें अस्पताल से बुलाकर आवास पर लाए। आवास पर स्थानीय लोगों ने लैब टेक्निशियन से कहा कि वह अंदर मौजूद व्यक्ति से गेट खुलवाए। इस पर लैब टेक्निशियन ने उक्त युवक को फोन लगाया और उक्त फोन के काफी देर बाद एक लड़के ने गेट खोला उक्त लड़का गाजीगढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है, जो बैराड़ में संचालित एक लैब पर काम करता है।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि इसके बाद लैब टेक्निशियन अंदर गया और लड़के-लड़की को पिछले दरवाजे से भगा दिया। इस प्रयास में लड़का तो भाग निकला लेकिन लैब टेक्निशियन के आवास के पिछले दरवाजे से लड़की को पकड़ लिया गया। पिछले दरवाजे से भागे युवक की बाइक वहीं छूट गई।

जब लड़की के बारे में जानकारी जुटाई गई तो वह पशु विभाग में पदस्थ एक डाक्टर की बेटी निकली। जब मामला बिगड़ा तो दोनों पक्ष थाने पहुंच गए। थाने में दोनों पक्षों ने अपनी अपनी शिकायतें दर्ज कराई हैं। उक्त शिकायतों की विवेचना कर दी गई है। शुरू

वहीं स्थानीय रहवासियों का कहना है कि लैब टेक्निशियन के मोबाइल नंबर, काल डिटेल आदि की पड़ताल कर ली जाए तो सारा मामला अपने आप साफ हो जाएगा कि उनके सरकारी आवास में कौन था और कौन नहीं।

मेरे आवास में से न तो काई लड़का पकड़ा गया है और न ही कोई लड़की पकड़ी गई है। उक्त लोग मुझे परेशान करते हुए ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं। इन लोगों ने लड़की को पकड़ कर परेशान किया है। इसकी शिकायत लड़की ने थाने में दर्ज कराई है।
संजीव कुमार, लैब टेक्निशियन