SHIVPURI NEWS- स्वर्गवासी दोस्त की विधवा के साथ बलात्कार,लगातार बिस्तर शेयर करने का दबाव: मामला दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सुभाषपुरा थाना सीमा में आने वाले मुडखेडा गांव में निवास करने वाली एक विधवा महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है पीड़िता के पति की मौत के बाद उसके दोस्त की नियत बदल गई और उसने मौका पाकर अपने ही स्वर्गवासी दोस्त की पत्नी का बलात्कार कर दिया और उस पर लगातार बिस्तर शेयर करने का दबाव बना रहा था।

जिससे तंग आकर पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और बुधवार को थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। जिस पर पुलिस ने भादवि की धारा 376 की कायमी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय महिला के पति की मौत के बाद वह अपने घर पर अकेली रहती थी और आरोपी संतोष पुत्र नथुआ आदिवासी निवासी मगरौनी का उसके पति के समय से ही उसके घर पर आना जाना था जिससे दोनों के बीच काफी गहरे संबंध थे। लेकिन पीड़िता के पति की मौत के बाद आरोपी की नीयत बदल गई और वह कई बार उसके घर आता जाता रहा।

पीड़िता का कहना है कि एक माह पहले आरोपी उसके घर पर आया और उसने बहाना बनाकर घर पर ही रुकने की बात कही। पीड़िता ने उसको एक रात रुकने के लिए जगह दे दी, लेकिन रात में आरोपी ने सो रही पीड़िता के साथ गलत काम कर दिया। बाद में पीड़िता ने शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर उसने शिकायत दर्ज कराई तो वह उसे जान से मार देगा। बाद में आरोपी ने उस पर संबंध बनाने के लिए दवाब बनाना शुरू कर दिया। जिससे पीड़िता काफी परेशान हो गई और अंतत: उसने आरोपी की धमकी को दरकिनार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।