SHIVPURI NEWS- संस्कार स्कूल में भगवान राम और परशुराम का अपमान, डारेक्टर गोपेन्द्र जैन पर एफआईआर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के महावीर नगर में संचालित संस्कार स्कूल में भगवान राम और परशुराम को अपमान का मामला सामने आया है। बताया गया है कि आजादी के पर्व को मनाते समय स्कूल प्रबंधन ने फर्श की जगह बैनर बिछा दिए जिन पर भगवान राम और परशुराम के चित्र थे। इस मामले की शिकायत की पर स्कूल के डायरेक्टर गोपेन्द्र जैन पर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी शहर के महावीर नगर में संस्कार स्कूल में 15 अगस्त के दिन आजादी का पर्व मनाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि स्कूल प्रबंधन ने फर्श के साथ बैनर बिछा दिए और उन पर स्कूली बच्चे जूते पहनकर खडे थे। इस मामले को किसी ने विडियो बना लिया।

इस मामले को लेकर हाथी खाना निवासी अंकित शर्मा पुत्र पुरुषोत्तम शर्मा उम्र 35 साल ने कोतवाली में जाकर शिकायत दर्ज कराई कि संस्कार स्कूल संचालक गोपेन्द्र जैन के द्वारा स्कूल में भगवान परशुराम जी व भगवान राम जी के बैनर 15 अगस्त के कार्यक्रम में फर्श पर बैनर बिछाये है।

बैनरों पर बच्चे एवं स्टाफ जूते पहनकर बैठे तथा खड़े हुये तब मैंने अपने दोस्त रोहित मिश्रा व हरिकृष्ण मिश्रा, पवन भार्गव के साथ संस्कार स्कूल महावीर नगर में 15 अगस्त कार्यक्रम में स्कूल के प्रांगण में जाकर देखा तो स्कूल के बच्चे एवं स्टाफ जूते पहनकर बैठे तथा खड़े हुये थे जिससे हम लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। सिटी कोतवाली पुलिस ने गोपेन्द्र जैन भादवि की धारा 505 (2) का मामला दर्ज कर लिया है।