SHIVPURI NEWS- महिला के साथ जंगल में बलात्कार का प्रयास,पुलिस नही सुन रही:एसपी ​से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं। यहां पर एक महिला छेडछाड का केस लेकर पहुंची है। महिला का कहना हैं कि उसके साथ छेड़छाड़ हुई है लेकिन पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही है। महिला ने बताया कि आरोपी गांव का ही रहने वाला है। और उसने अकेले देख कर छेड़छाड़ कर बलात्कार करने की कोशिश की है।

जानकारी के अनुसार कृष्ण कुशवाह पत्नी देवेन्द्र कुशवाह निवासी ग्राम सालौदा, थाना पोहरी, ने आज एसपी ऑफिस में एक शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि वह अपने खेत पर पशु चराने के लिए गई हुई थी तभी गांव के रहने वाले दिनेश कुशवाह पुत्र स्व. ज्ञानी कुशवाह ने अकेले देख कर मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। जब मैंने इसका विरोध किया तो मेरे ससुर चौथू कुशवाह आ गये। जिन्हे देख आरोपी भाग खडा हो गया साथ ही आरोपी ने जाते जाते शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे गया कि अगर तुमने किसी थाने में मेरे खिलाफ शिकायत कि तो जाने से मार दुगा।

जब यह घटना मैंने अपने पति को सुनाई तो उन्होने मेरे साथ थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराना चाई लेकिन पोहरी थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। जिससे आरोपी के हौसले बुलन्द है और आरोपी खुलेआम घूम रहा है तथा धमकी दे रहा है कि तुमने मेरी रिपोर्ट कराई तो तुम्हे गांव में रहने भी नहीं दूंगा एवं गांव से बाहर करवा दूंगा तथा तुम्हारी जमीन जायदाद को भी मैं अपने कब्जे में ले लूँगा।


पोहरी थाने में सुनवाई न होने के चलते आज इसकी शिकायत महिला ने एसपी ऑफिस आकर की है। महिला ने आरोपी के खिलाफ धारा 354, 323, 294 और 506 भा.द.वि. में कार्यवाही करने की मांग की हैं।