SHIVPURI NEWS- पत्नियों को अवश्य पढाए यह खबर: बर्तन साफ कराने के बहाने सोना साफ कर ले गए ठग

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मीडिया में किसी घटना की खबर का प्रकाशन का एक उद्देश्य यह भी रहता है कि जागरूकता बढे और आगे ऐसी घटनाएं आगे नहीं हो। इस खबर का उद्देश्य भी यही है कि इस खबर को अपनी अपनी पत्नियों को अवश्य पढाए और बताइए कि बर्तन साफ कराने के बहाने घर में घुस ठग किस तरह से महिला का सोना ठग ले गए और गायब हो गए। जिससे घर में दोपहर के समय अकेली रहने वाली महिलाएं इस प्रकार के ठगो से बच सके।

शिवपुरी के देहात थाना सीमा में आने वाले आईटीआई पुरानी शिवपुरी की रहने वाली जुलेखा पत्नि सफी मोहम्मद कुर्रेशी उम्र 60 साल दोपहर के समय घर पर अकेली थी। किसी ने घर का दरवाजा खटखटाया बाहर जाकर देखा तो बाहर दो व्यक्ति खडे थे महिला से बोले कि हम घर के वर्तन व चीजें गैरा साफ करते है अगर आपको कराना है तो बताओ।

जुलेखा ने कहा कि हमें कुछ भी साफ नही कराना है तो भी उन्होंने मेरे कान के बाले साफ करने के लिये लेकर एक पन्नी में पावडर के साथ डालकर साफ करने की कहने लगे और पैकेट मुझे हाथ में देकर बोले के थोडी देर बाद इस पैकेट को खोल लेना तुम्हारे बालियां साफ हो जायेगी और दोनो अपनी मोटरसाइकिल से वहां से चले गये फिर मैंने 5 मिनट बाद पैकेट खोला तो उसमें मेरी बालियां नही थी। जुलेखा ने अपने परिजनो को इस मामले की सूचना दी,उसके बाद परिजनो ने इस मामले का आवेदन देहात थाना में दिया है।