SHIVPURI NEWS - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में गया था मंच टूटने से टूट गए पैर-अभी तक सहायता नहीं

Bhopal Samachar

शिवपुरी। मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में पोहरी विधानसभा के धनीराम धाकड़ ने कलेक्टर शिवपुरी से सहायता राशि की गुहार लगाई है। पीड़िता का कहना था कि चीती छोडने जब मोदी जी जाए थे हमें उनके कार्यक्रम में गया था। कार्यक्रम स्थल पर प्याऊ का मंच टूटने मेरे दोनों पैर टूट गए थे। लेकिन मुझे आज दिनांक तक कोई भी सहायता राशि नहीं मिली तभी से मैं अपने पैरों पर भी नहीं चल पा रहा हूं।

मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में पहुंचे झलवासा गांव के रहने वाले धनीराम धाकड़ पुत्र स्व. बनवारीलाल पाकड़ अपनी पीड़ा कलेक्टर के पास लेकर पहुंचा। धनीराम धाकड़ ने बताया 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्योपुर जिले कूनो नेशनल पार्क में चीतों को छोड़ने आए थे। उसकी एक सभा कराहल में आयोजित की गई थी। मैं अन्य ग्रामीणों के साथ सचिव के कहने पर लेने आई बस से कराहल में आयोजित पीएम मोदी की सभा में पहुंचा था।

सभा स्थल पर में पीने के पानी के लिए बनाए गए मंच के पास खड़ा था। इसी दौरान पानी की टंकियों के वजन से मंच टूट गया था। मंच के साथ साथ मेरे दोनों पैर टूट गए थे। 17 सितम्बर से आज दिनांक तक मेरे तीन बेटे मुझ पर 70 हजार रूपए इलाज में खर्च कर चुके हैं। इसके बावजूद में अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पा रहा हूं। मेरे पास महज 9 बीघा जमीन है।

धनीराम धाकड़ ने बताया कि घटना के बाद आज दिनांक तक मुझे एक रुपए की सहायता राशि नहीं मिली। मैं अपने क्षेत्रीय विधायक से भी मदद की गुहार लगा चुका हूं। लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी के चलते आज में कलेक्टर के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचा हूं। मेरी मांग है कि मुझे सहायता राशि दी जाए साथ ही मेरा विकलांगता का सर्टिफिकेट बनाया जाए।