SHIVPURI NEWS- पत्नी ने अवैध संबंधों और प्रॉपर्टी के चक्कर मे पति को भिजवा दिया नशा मुक्ति केन्द्र-पढ़िए खबर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भारतीय संस्कृति में पत्नी अपने पति को परमेश्वर से अधिक दर्जा देती है,लेकिन शिवपुरी में एक अलग ही मामला सामने आ रही है कि एक विवाहिता ने अपने पति की प्रॉपर्टी के मिले पैसे हड़पने के लिए उसे नशा मुक्ति केन्द्र भिजवा दिया। पति ने कैमरे के सामने अपनी पत्नी के अवैध संबंध होने के बात कही,साथ में कहा मैंने विरोध किया तो पत्नी ने अपने आशिक के साथ षडयंत्र रच रही है।

मामला पोहरी चौराहे पर निवास करने वाले लक्ष्मण कुशवाह उम्र 60 वर्ष निवासी पोहरी बाईपास ने बताया कि उसकी पत्नी मीना कुशवाह के चाल चलन ठीक नहीं है। मेरी पत्नी के अवैध संबंध उमेश कुशवाह के साथ जब मेरे द्वारा इन दोनों का विरोध किया तो मेरी उन लोगों ने मारपीट कर दी। इसकी शिकायत मेरे कि गई तो आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नही हुई इसी के चलने मेरी पत्नी मीना कुशवाह व उसका प्रेमी उमेश कुशवाह ने मुझे अपने मिलने में आने जाने में कोई रुकावट न बने इसके बाद उन लोगों ने मुझे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करा दिया।

मुझे 16 महीने तक नशा मुक्ति केंद्र में रखा गया वैसे किसी भी व्यक्ति को नशा मुक्ति केंद्र में 6 माह से अधिक नही रखा जाता पर इन लोगों ने पैसे दिए इसलिए नशा मुक्ति केंद्र वाले मुझे रख हुए थे। इसी बीच मेरी पत्नी और उसके प्रेमी उमेश कुशवाह व उसके सुमरन कुशवाह ने मेरी जमीन 95 लाख में बेची दी गई,अब मेरे बच्चों को पास कुछ नहीं बचा है। जब में वापस आया तो मैने इन लोगों से पूछा की मेरी जमीन कैसे बेची और पैसे कहा है। तो इन लोगों फिर से मुझे नशा मुक्ति केंद्र में भेजने की योजना बना ली है।

अब नशा मुक्ति केंद्र वाले मुझे शहर में तलाश रहे है। मे अब ठीक हूं मे नशा मुक्ति केंद्र जाना नही चाहता हू। जब मेरे बड़े बेटे आनंद कुशवाह ने इनका विरोध किया तो इन लोगों ने मिलकर उसके साथ भी मारपीट गई और उसकी पत्नी से लड़ाई कर रहे है। अगर मेरे साथ और मेेरे बेटे के साथ कोई भी अप्रिय घटना घटित होती है। तो उसके जिम्मेदार मेरी पत्नी मीना कुशवाह उमेश कुशवाह और सुमरन कुशवाह ये तीनों लोग ही होंगे ।

लक्षमण कुशवाह के बेटे आनंद कुशवाह ने बताया कि मेरे पिता ठीक है। और अब मैं नही चाहता इनके साथ कुछ भी गलत हो ये तीनों लोग ही मेरे पिता को जबरदस्ती भेजना चाहते है। में अपने पिता के साथ ही अगर ये लोग कुछ भी गलत करते है। हमारे साथ इसके जिम्मेदार मेरी मां मीना कुशवाह, उमेश कुशवाह,सुमरन कुशवाह होगें।