SHIVPURI NEWS - हर घर तिरंगा अभियान: पुलिस विभाग और नगर पालिका ने निकाली रैली

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर हर घर तिरंगा अभियान के तहत पुलिस विभाग और नगर पालिका ने निकाली अलग अलग रैली पुलिस विभाग ने इस रैली के शुरुआत पुलिस अधीक्षक कार्यालय से की वहीं नगर पालिका ने इसकी शुरुआत नगर पालिका कार्यालय से की। पुलिस विभाग ने बाइक रैली निकाली वही नगर पालिका ने अपनी गाड़ियों के काफिले के साथ बच्चो के साथ पैदल चलते हुए रैली निकाली है।

बता दें, 11 अगस्त से 13 अगस्त तक हर घर तिरंगा फहराने को लेकर बड़े पैमाने पर प्रचार प्रसार किया जाना था और से 13 अगस्त तक तिरंगा फहराने के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए अनेक तिरंगा यात्राएं निकाली कई। 15 अगस्त को व्यापक रूप से हर घर तिरंगा फहराया जाएगा। और आज इसी के तहत नगर पालिका ने व पुलिस विभाग ने रेली निकाल कर हर घर तिरंगा फहराने के लिए लोगो को जागरुका किया है।

इस तरह किया एस पी ने रैली को रवाना

जानकारी के अनुसार पुलिस विभाग ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय से इसकी शुरुआत की एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया था पुलिस विभाग के द्वारा बाइक रैली निकाली थी यह रैली प्ले ग्राउंड होते हुए राजेश्वरी रोड, गुरुद्वारा चौक, माधव चौक, ग्वालियर बायपास, पोहरी चौराहा होते हुए वापस एसपी ऑफिस पर समाप्त हुई। इस रैली में पुलिस विभाग के कई अधिकारी शामिल थे बाइक पर सवार पुलिस कार्यमियों ने हेलमेट लगाकर व बाइक पर तिरंगा लगा कर रैली को आकर्षण बनाया, और महिला पुलिसकर्मियों ने भी इसमें बढचढ कर हिस्सा लिया।

इन स्थानों से होकर गुजरी नगर पालिका की रैली

जानकारी के अनुसार हर घर तिरंगा अभियान के तहत नगर पालिका गायत्री शर्मा व सीएम केशव सगर ने इस रैली की शुरुआत अपने स्टाफ व हैप्पीण्डेज स्कूल के बच्चों के साभ नगर पालिका कार्यालय से ही कि यह रैली अस्पताल चौराहा, अमर समीर सहीद चौक होते हुए लायंस क्लब कलेक्ट्रेट कार्यालय और फिर वापस नगर पालिका में ही समाप्त हुई। इस रेली के नगर पालिका का पूरा स्टाफ शामिल था साथ ही स्वच्छ भारत बनाने वाली कचरा गाड़ियां भी दिखे गई।