SHIVPURI NEWS- महाराजा के महेंद्र प्रेम ने, कोलारस में भाजपा का कचरा कर दिया

Bhopal Samachar
बैजनाथ सिंह यादव एवं जितेंद्र जैन गोटू के बाद विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने सिर्फ इतना कहा कि, महाराजा के महेंद्र प्रेम ने, कोलारस का कचरा कर दिया। 

कोलारस में महेंद्र सिंह यादव के खिलाफ कितने लोगों ने इस्तीफे दिए

उल्लेखनीय है कि कोलारस विधानसभा क्षेत्र में श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा विधानसभा चुनाव हारे हुए अपने समर्थक महेंद्र सिंह यादव को पावरफुल बनाने के कारण, कोलारस विधानसभा क्षेत्र में दूसरे सबसे प्रभावशाली यादव नेता, बैजनाथ सिंह यादव कांग्रेस में वापस चले गए। बचपन से भाजपा का झंडा लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष तक की राजनीति करने वाले, जितेंद्र जैन गोटू भाजपा छोड़कर कांग्रेस में चले गए, और अब वर्तमान विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने इस्तीफा दे दिया। 

सिंधिया समर्थकों का सिंधिया को अल्टीमेटम

सूत्रों का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हरवीर रघुवंशी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, हरिओम रघुवंशी, बंटी रघुवंशी खरेह एवं रविंद्र शिवहरे पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को स्पष्ट रूप से कह दिया है कि यदि उन्होंने महेंद्र सिंह यादव को टिकट दिया तो, हम काम नहीं करेंगे। 

प्रतिक्रिया
कोलारस में सिंधिया समर्थक नेता श्री हरवीर सिंह रघुवंशी ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, यह बात सही है कि कोलारस विधानसभा चुनाव को लेकर कई लोग श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिले हैं परंतु इस लिस्ट में ऐसा एक भी नाम नहीं है जो श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के फैसले के खिलाफ चला जाए। लोगों ने अपने मन की बात रखी है। श्री सिंधिया जो भी फैसला करेंगे, सभी लोग उनके साथ होंगे।