SHIVPURI NEWS - गांव के दबंगों ने भाई बहन के साथ की मारपीट,बहन को सिर में मारी लाठी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव अतरौआ में खेत में खड़ी सोयाबीन की फसल में भैंस चराने को मन किया तो गांव के ही रहने वाले लोगों ने युवती समेत उसके भाई की जानलेवा मारपीट करदी। जिसके बाद परिजनों ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं।

पोहरी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले अतरौआ गांव में रहने वाली दीप्ति शर्मा पिता तुलसीराम शर्मा भाई विनोद शर्मा पिता दयानंद शर्मा अपने खेती पर थे तभी गांव के रहने वाले मोहित उर्फ मोनू शैलेन्द्र व उनके परिवार के दौलतराम, माखनलाल, करन, परसराम शर्मा, खेत में खड़ी  फसल पर अपने पशुओं के चराने लगे लेकिन जब युवती व उसके भाई ने फसल मे पशु चराने से मना किया तो आरोपियो ने दोनो भाई बहन की जान लेवा मारपीट कर दी जिससे युवती के सिर में लाठी मार दी जिससे युवती बेहोश होकर गिर गई जिसके बाद परिजनों से उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे है।

युवती ने जानकारी देते हुए बताया कि वह गांव के दबंग लोग है। और अभी भी परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी दे रहे है। पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। इसकी शिकायत आज व कल  युवती के द्धारा एसपी ऑफिस में भी की गई है।


इस मामले में अधिक जानकारी लेने के लिए पोहरी थाना प्रभारी मनोज सिंह राजपूत से फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होने बताया कि मामला कल का है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने धारा 294,323,506,34, में चार नाम दर्ज लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपियों को पकडने के लिए पुलिस गई हुई है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।