SHIVPURI NEWS- पिछोर विधानसभा में चुनाव शुरू, विवाद का पहला मामला सामने आया, कांग्रेसी सरपंच पर मामला दर्ज

Bhopal Samachar
पिछोर। पिछोर विधानसभा में भाजपा ने अपना प्रत्याशी प्रीतम लोधी को फाइनल कर दिया है। कांग्रेस से पिछोर के विधायक केपी सिंह का ही टिकट रिटर्न होगा। कुल मिलाकर दोनों दलों से प्रत्याशी फायनल है,दोनों ही पार्टियों के समर्थक क्षेत्र में काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। और जमकर प्रचार प्रसार कर रहे है। इस चुनाव का पहला विवाद भी सामने आया है। इस विवाद में सरपंच पर मामला दर्ज हो गया हैं।

कांग्रेस नेता और भरसूला के सरपंच उमाशंकर लोधी ने फेसबुक पर भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी के बारे में अपमानजनक शब्द लिखे थे। इस पर हिरावल गांव के शासकीय हाई स्कूल के अतिथि शिक्षक भरत सिंह लोधी ने कमेंट किया था इसके बाद 22 अगस्त को रात लगभग 10 बजे खैरा गांव के रहने वाले जगभान सिंह लोधी ने अतिथि शिक्षक भरत सिंह को फोन किया।

भरत सिंह का कहना हैं कि उस समय लाइन पर भरसूला ग्राम के सरपंच भी जुड़े हुए थे। अतिथि शिक्षक भरत सिंह का आरोप है। कि उस समय सरपंच ने उसे गाली दी थी। साथ ही कहा कि अब तू कमेंट करने लगा है। तू ज्यादा पीतम लोधी के साथ हवा में उड़ रहा है।

अतिथि शिक्षक का कहना है कि सीएम को भी गाली दी है।
इस मामले में अतिथि शिक्षक का कहना है। कि उसके पास कॉल रिकोर्डिंग है। सरपंच ने सीएम शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी गाली दी है। बताया जा रहा है। कि पुलिस ने इस मामले में भरसूला ग्राम के सरपंच पर मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।