SHIVPURI NEWS- रिश्तेदारी से वापस लौट रहे बाइक सवार में स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, युवक की मौत व महिला गंभीर घायल

Bhopal Samachar
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र के फोरलेन हाईवे से मिल रही हैं जहां मंगलवार की रात एक बाइक चालक में स्कॉर्पियो ने पीछे से टक्कर मार दी। तथा स्कॉर्पियो का पहिया युवक के सिर के ऊपर चढ़ गया। जिससे युवक को अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई तथा बाइक सवार महिला के यहां गंभीर चोटें आई हैं।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात चंगेर पहाड़िया के पास एक स्कार्पियो ने पीछे से बाइक सवार युवक और महिला में टक्कर मार दी। स्कार्पियो का पहिया युवक पर चढ़ने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था साथ ही महिला के सिर में गंभीर चोंटें आई थीं। दोनों घायलों को करैरा के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था जहां अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक दम तोड़ चुका था। पुलिस ने मामला दर्ज कर स्कार्पियो वाहन को जब्त कर ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

भौंती थाना क्षेत्र के मुहार गांव के रहने वाले रमेश विश्वकर्मा पुत्र कालूराम जाटव ने बताया कि मैं और मेरा बडा भाई अनरत विश्वकर्मा, भतीजा अन्तू विश्वकर्मा व सिरसौना गांव की रहने वाली सारेज बहु राजेश्वरी विश्वकर्मा उत्तर प्रदेश के बबीना के ग्राम खैलार में अपनी एक रिश्तेदारी में शामिल होकर वापस अपने घर दो बाइकों पर सवार होकर लौट रहे थे। एक बाइक पर मैं और मेरा भतीजा अन्तू सवार था दूसरी बाइक पर मेरा भाई अनरत तथा सारेज बहू राजेश्वरी सवार थी।

रमेश विश्वकर्मा ने बताया कि हम रात करीब 9 बजे करैरा थाना क्षेत्र के चंगेर पहाङिया के पास फोरलेन हाईवे से गुजर रहे थे तभी एक तेज रफ्तार स्कार्पियो (UP32GL9393) ने मेरे भाई अनरत की बाइक में जोरदार टक्कर दी। इस घटना में स्कार्पियो का पहिया मेरे भाई के ऊपर से गुजर गया। सारेज बहू के सिर से भी खून बह रहा था। दोनों घायलों को तत्काल करैरा के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टर ने मेरे भाई को मृत घोसित कर दिया। करैरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है साथ ही स्कार्पियो वाहन को जब्त कर ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है।