SHIVPURI NEWS- दीवार से निकल कर सांप ने डसा खटिया पर सो रही सरोज को झांड फूक में लगे रहे मौत

Bhopal Samachar
अतुल जैन @ खनियाधाना। खबर शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाना सीमा में आने वाले ग्राम गूडर से मिल रही है कि ग्राम गूडर में रहने वाली वाली 35 वर्षीय विवाहिता को सांप ने डस लिया। परिजन डॉक्टर से पूर्व महिला की झांड फूक में लगे रहे,जब आराम नही तो हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला के पति की दो माह पूर्व एक हादसे में मौत हो गई थी। मा बाप की मौत के बाद 6 बच्चे लावारिस हो गए है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर को ग्राम गूडर की रहने वाली सरोज लोधी उम्र 35 साल अपने घर में खटिया डाल कर सो रही थी। बताया जा रहा है कि सरोज जिस कमरे में सो रही थी उसकी दिवालो का प्लास्टर नहीं हुआ है और वह ईंटो से बनी हुई है उसमें दरार भी हो रही थी। सरोज की खटिया दिवार से चिपकी हुई थी उसी दीवार की किसी दरार से सांप आया और सरोज की उंगली में डस लिया।

जब सर्प ने सरोज का डसा तो वह उठ गई उसने सांप को दरार में जाते हुए देख लिया। सांप के काटने से सरोज लोधी की उंगली में ब्लड निकलने लगा। सरोज ने अपने देवर लाल सिंह लोधी को सांप काटने की बात बताई। बताया जा रहा है कि सरोज को एक बाइक से परिजन उसे पास के ही सिद्ध स्थान पर ले गए जहां दो घंटे की झाड फूक की गई। जब सरोज को फायदा नहीं मिला तो उसको झांसी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार की सुबह सरोज का पीएम कर अंतिम संस्कार किया गया।

2 माह पूर्व हादसे मे मौत हो गई थी सरोज के पति की

07 जून को पिछोर जनपद की नांद पंचायत मे एक सरकारी टंकी के भरभरा कर गिरने से सरोज के पति रतिराम लोधी की मौत हो गई थी। यह टंकी जर्जर हालत में थी और इस पानी की टंकी को डिस्पोजल किया जा रहा था। पीएचई विभाग ने इस टंकी को तोडने का काम ठेकेदार को दिया था, इस जर्जर पानी टंकी को तोडते समय टंकी का एक हिस्सा भरभरा गिर गया और इस टंकी के मलबे में यह मजदूर रतिराम लोधी की मौत हो गई। मां बाप के दोना इस तरह असमय काल में समा जाने के कारण रतिराम और सरोज के पांच बेटी और एक बेटा अकेले रह गए है अब परिवार के नाम पर ताऊ और दादा दादी ही बचे है।