पुणे से करैरा, गर्लफ्रेंड से मिलने आया युवक हुआ गायब, गुमशुदगी दर्ज - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाने से मिल रही है कि करैरा थाने में एक युवक के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि युवक पुणे से करैरा अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आया था उसके बाद वह गायब हो गया,उसका मोबाइल भी अब बंद आ रहा है परिजन किसी अनहोनी की आशंका से डरे हुए है।

ग्वालियर कुलैथ के रहने वाले अजय गौड़ ने बताया कि वह और उसका छोटा भाई अनिरुद्ध गौड़ पुणे में रहकर काम करते हैं। 13 जून को में किसी काम से ग्वालियर वापस आ गया था। 15 जून अनिरुद्ध पुणे से लापता हो गया। इसकी शिकायत पुणे के वाकड़ थाने में दर्ज कराई है।

अजय गौड़ ने बताया कि भौंती थाना क्षेत्र के मनपुरा में मेरी ससुराल है। अनिरुद्ध मेरी ससुराल आता जाता रहता था इसी दौरान कई साल पहले अनिरुद्ध की दोस्ती करेरा की रहने वाली एक युवती से हो गई थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए थे। इस बीच अनिरुद्ध अपनी प्रेमिका से मिलने कर आता-जाता रहता था।

17 जून को मेरे ससुरालियों ने बताया कि अनिरुद्ध 17 जून को मनपुरा आया था और 18 जून की सुबह करैरा की कहकर घर से निकला था। तभी से अनिरुद्ध का कोई सुराग नहीं लग सका। साथ ही अनिरुद्ध का मोबाइल भी बंद आ रहा है इसकी शिकायत करैरा थाने में भी दर्ज कराई थी। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी के चलते सोमवार को एसपी ऑफिस अपनी शिकायत लेकर पहुंचा।

इस मामले में थाना प्रभारी सुरेश शर्मा का कहना है कि पहले से ही अनिरुद्ध की गुमशुदगी पुणे में दर्ज है। अनिरुद्ध का बड़ा भाई अजय गौड़ थाने पर आया था। जहां युवती को बुलाकर बयान लिए थे जिसमें युवती ने बताया था कि 18 जून को अनिरुद्ध से उसकी सिर्फ फोन पर बात हुई थी वह उससे मिलने नहीं आया था। बता दें कि अनिरुद्ध की प्रेमिका ने भी दोनों के बीच संबंध होने की बात स्वीकार की है लेकिन 18 जून को अनिरुद्ध से ना मिलने की बात प्रेमिका के द्वारा कही गई है।